एटा : मां ने अपने आशिक को बेटी के कत्ल की सुपारी दी, बेटी के ऑफर ने पूरी बाजी पलट दी…

एटा के थाना जसरथपुर क्षेत्र में 6 अक्तूबर की सुबह एक महिला का शव बाजरे के खेत में पड़ा मिला था। पुलिस ने बृहस्पतिवार को मामले का खुलासा किया। पुलिस के अनुसार महिला ने अपनी बेटी के चाल-चलन से परेशान होकर उसकी हत्या की सुपारी दी थी, लेकिन कांट्रेक्ट किलर और बेटी के संबंध होने के बाद दोनों ने मिलकर मां को ही मार डाला। कहानी किसी फिल्म की लगती है। मगर हकीकत है। एटा के थाना नयागांव के अल्लाहपुर के महिला की नाबालिग बेटी कुछ माह पूर्व गांव के ही अखिलेश के साथ चली गई थी। पुलिस ने उसको बरामद कर परिजन को सौंप दिया और आरोपी को जेल भेज दिया।

बेटी को महिला ने अपने मायके अकराबाद सिकंदरपुर खास थाना कायमगंज जिला फर्रुखाबाद भेज दिया। पुलिस ने बताया कि यहां के रहने वाले सुभाष से महिला परिचित थी। बाद में उसने महिला की बेटी से संबंध बना लिए। एक दिन फोन पर बात करते देख किशोरी के मामा ने महिला को जानकारी दी और ले जाने के लिए कहा। हालांकि, उस समय तक कोई नहीं जानता था कि किशोरी के संबंध सुभाष से हैं।

सुभाष दुष्कर्म के मामले में 10 साल की जेल काटकर चुका था । अपराधी प्रवृत्ति का होने के कारण महिला ने अपनी बेटी की हत्या के लिए सुभाष को 27 अक्तूबर को फोन कर 50,000 रुपये की सुपारी दे दी। सुभाष ने सारी जानकारी किशोरी को दे दी। बेटी ने मां की हत्या के लिए सुभाष चंद्र से शादी करने वादा कर दिया।

इसके बाद सुभाष ने महिला को किशोरी के ऐसे फोटो बनाकर भेजे, जिसमें लग रहा था कि उसकी मौत हो चुकी है और सुपारी के पैसे मांगे। जब कई दिन तक रुपये नहीं मिले तो वह बेटी को लेकर आगरा चला गया और महिला को भी वहां बुला लिया। बताया कि मैंने तुम्हारी बेटी की हत्या नहीं की है। आगरा से तीनों लोग 5 अक्तूबर को एटा आए और रामलीला मेले में घूमने के बाद अलीगंज के लिए एक लोडर गाड़ी में बैठ गए। पिपरन चौराहे पर उतरकर पैदल चलते हुए जसरथपुर थाना क्षेत्र के नगला चंदन- पुरंजला के पास पहुंचे और यहां सुभाष ने महिला की हत्या कर दी।

Leave a Comment