मैं टूट गई थी’, Bigg Boss 18 में छलका शिल्पा शिरोडकर का दर्द, बहन नम्रता नहीं ये शख्स बना था सहारा ?

90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर इन दिनों बिग बॉस 18 में नजर आ रही हैं. बिग बॉस में हिस्सा लेने के दौरान उन्होंने कहा था कि शो पर उनके पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है. वो बिग बॉस 18 में ऐसी ही रहेंगी जैसी वो असल जिंदगी में हैं. शिल्पा शिरोडकर बीते एपिसोड में गुणरत्न के साथ अपना दर्द बांटते दिख रही है. उन्होंने अपनी जिंदगी के उस दौर को याद किया जब वो बुरी तरह टूट गई थीं.

शिल्पा शिरोडकर ने बताया कि 2008 में माता-पिता के गुजर जाने के बाद वो बुरी तरह टूट गई थीं. उनकी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर में उनके पति अपरेश रंजीत ने उनके लिया काफी कुछ कुर्बान किया. वो कहती हैं, ‘जब मेरे मम्मी पापा गुजर गए थे 2008 में मैं क्लिनिकल डिप्रेशन में चली गई थी’. भावुक होते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पति उस वक्त करियर की ऊंचाई पर थे, लेकिन वो सबकुछ छोड़-छाड़ कर इंडिया शिफ्ट हो गए थे’.

पति ने दांव पर लगाया करियर

एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘मतलब उस वक्त अगर अपरेश कहते कि मैं कुछ नहीं छोडूंगा, तुम कुर्बानी दो, तो शायद वो अपने करियर में एक अलग मुकाम पर होते’. शिलोया शिरोडकर कहती हैं कि उनके मुश्किल वक्त में पति अपरेश उनका सबसे बड़ा सपोर्ट थे.

गुणरत्न ने की एक्ट्रेस की तारीफ

गुणरत्न ने शिल्पा से बात करते हुए कहा कि अगर वो इंडस्ट्री छोड़कर नहीं जातीं, तो शायद आज उनका बॉलीवुड में माधुरी दीक्षित जैसा स्टारडम होता. इस बारे में शिल्पा ने कहा, ‘ये नसीब नसीब की बात है, मुझे किसी चीज का कोई पछतावा नहीं है’.

Leave a Comment