करण जौहर के लिए मुसीबत बना ‘जिगरा’ डायरेक्टर का इंटरव्यू, आलिया भट्ट से जुड़ा है मामला ?

करण जौहर की फिल्म ‘जिगरा’ 11 अक्टूबर को रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म में आलिया भट्ट और वेदांग रैना भाई-बहन के किरदार में नजर आने वाले हैं. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म को वासन बाला ने डायरेक्ट किया है. हाल ही में वासन बाला ने एक ऐसा इंटरव्यू दिया जो अब करण जौहर के लिए परेशानी का सबब बन गया है. अब फिल्म निर्माता करण जौहर ने इस मामले में अपना पक्ष रखा है.

क्या है मामला

हाल ही में यूट्यूब चैनल ‘ट्राइड एंड रिफ्यूज्ड प्रोडक्शन’ के साथ बातचीत के दौरान वासन बाला ने कहा था कि उन्‍होंंने करण जौहर को एक ईमेल भेजा था और करण ने उसी ईमेल को एक्ट्रेस आलिया भट्ट को फॉरवर्ड कर दिया था. डायरेक्टर के मुताबिक उसमें बहुत गलतियां थीं और उन्होंने गलतियों के साथ ही ईमेल भेज दिया था. उन्होंने काफी मजाकिया अंदाज में बताया था कि उन्हें अच्छा नहीं लगा कि करण ने वो गलतियों वाला ईमेल ही आलिया भट्ट को फॉरवर्ड कर दिया था. लेकिन उनका ये मजाकिया इंटरव्यू करण जौहर की परेशानियों का कारण बन गया.

शेयर किया पोस्ट

उन्‍होंने अपने नोट में लिखा, ‘ट्विटर एक्स बन गया और मैंने सभी बकवास चीजों से नाता तोड़कर अपने गुस्‍से को शांत किया. लेकिन सोशल मीडिया पर चीजें इतनी तेजी से फैलती हैं, अगर आप इससे दूर भी हैं तो यह आपके पास आ ही जाती है.’ करण अपने पोस्ट में आगे लिखते हैं, ‘वासन बाला ने इंटरव्यू में पूरी मासूमियत और प्यार से बात की. इस इंटरव्यू ने पहले तो मुझे हंसाया मगर बाद में यह मेरे लिए परेशानी का सबब बन गया’.

Leave a Comment