मलाइका अरोड़ा संग ब्रेकअप की अफवाहों के बीच अर्जुन कपूर ने किया क्रिप्टिक पोस्ट ?

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के ब्रेकअप की खबरें पिछले कुछ समय से चल रही हैं. हालांकि, दोनों स्टार्स ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी है. पिछले दिनों मलाइका के पिता अनिल मेहता की मौत के बाद अर्जुन, मलाइका के परिवार के साथ नजर आए थे, जिसके बाद से लगातार फैंस उनके रिलेशनशिप स्टेटस जानना चाह रहे हैं.

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ब्रेकअप की अफवाहों पर चुप्पी साधे बैठे हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी जीवन से जुड़े कुछ पोस्ट करते नजर आए थे. अब एक बार फिर अर्जुन ने सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर लोगों में शक पैदा कर दिया है.

अर्जुन ने क्या किया पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन ने अपने इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया. जिसमें उन्होंने लिखा- ‘आपके पास जो है, उसके लिए आभारी रहो. यह कभी आपकी प्रार्थनाओं का जवाब था’.

पोस्ट ने बढ़ाया लोगों का शक

दोनों के उलझे रिश्तों के बीच अर्जुन के इस पोस्ट ने अब सुगभुगाहट पैदा कर दी है. अब इस पोस्ट को लेकर दो तरह की लोग बातें कर रहे हैं. लोगों को कहना है कि अगर मलाइका के साथ रिश्ता खत्म हो जाता, तो क्या लोग वो तस्वीरें भूल गए हैं. जब दुख की घड़ी में वो मलाइका के लिए सबसे आगे खड़े थे. वहीं, कुछ लोग मान रहे हैं कि वो अपने टूटे रिश्तों के बाद ये बयां कर रहे हैं.

ब्रेकअप की अफवाहों ने कब पकड़ा जोर

आपको बता दें कि अर्जुन-मलाइका के ब्रेकअप की अफवाहों तब जोर और पकड़ा जब एक्ट्रेस ने उनकी (अर्जुन) की बर्थडे सेलिब्रेशन पर न तो शामिल हुईं और न ही कोई पोस्ट शेयर किया. इसके बाद, खबरें आईं कि मलाइका किसी मिस्ट्री मैन के साथ छुट्टियां मना रही हैं. वहीं, एक इवेंट में अर्जुन और मलाइका दोनों मौजूद थे, लेकिन दोनों ने एक-दूसरे से मुंह फेरते नजर आए.

‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगे अर्जुन

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगे. अर्जुन फिल्म में विलेन का किरदार निभाएंगे. उन्होंने फिल्म से अपने लुक की एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. रोहित शेट्टी की फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

Leave a Comment