लखनऊ:भाजपा शासन में कुशवाहा मौर्य शाक्य सैनी समाज का उत्पीड़न बड़ा -गिरीश कुशवाहा 

(द दस्तक 24 न्यूज़) , 01 अक्टूबर 2024 भारतीय जनता पार्टी की सरकार में बनारस कांड एवं फतेहपुर कांड तथा हाथरस कांड के अतिरिक्त मथुरा आदि जैसे समाज के ऊपर प्राण घातक हमला उत्पीड़न के बाद भी भाजपा मे समाज के बड़े नेताओं की चुप्पी को लेकर कुशवाहा मौर्य शाक्य सैनी कल्याण एसोसिएशन सरकार से असंतुष्ट है। उत्तर प्रदेश के चुनिंदा समाज के व्यक्तियों की एक आपातकालीन बैठक 15 नवंबर को राजधानी लखनऊ में आहूत की है।

एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गिरीश चंद्र कुशवाहा ने उत्तर प्रदेश के 18 मंडलों के संगठन से जुड़े सभी पदाधिकारी को 15 नवंबर को लखनऊ बुलाया है। जिसमें सरकार के द्वारा समाज के उत्पीड़न को गंभीरता से ना लेना तथा समाज के बड़े नेताओं द्वारा समाज के उत्पीड़न को सरकार की पटल पर मजबूती से ना रख पाना आदि प्रकरण को लेकर चर्चा की जाएगी। 

कुशवाहा मौर्य शाक्य सैनी समाज के उत्पीड़न एवं शोषण को रोकने के लिए एक महत्वपूर्ण बैठक 4 अक्टूबर को शाम 4: प्रदेश कार्यालय कोनेश्वर चौराहा चौक लखनऊ में प्रदेश अध्यक्ष विमल कुमार शाक्य की अध्यक्षता में बुलाई गई है। जिसमें महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाएंगे। बैठक में समाज के उत्पीड़न एवं शोषण पर गंभीरता से चर्चा होगी। उत्पीड़न को रोकने के लिए महामहिम राज्यपाल को मांग पत्र सोपा जाएगा जिस पर चर्चा होगी बैठक में सभी को समय से उपस्थित होने को आदेशित किया गया है।

Leave a Comment