नताशा स्टेनकोविक ने दिशा पाटनी के रुमर्ड बॉयफ्रेंड संग ली मिरर सेल्फी ?

नताशा स्टेकोविक और हार्दिक पांड्या का तलाक इस साल जुलाई में हुआ. तलाक के बाद नताशा बेटे अगस्त्य को लेकर अपने देश सर्बिया चली गई थीं. हाल में वह बेटे संग लौटीं और इस दौरान हार्दिक ने बेटे से मुलाकात की. इसका वीडियो भी वायरल हुआ. बीते कुछ सालों में नताशा किसी फिल्म या शो में नहीं दिखीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी रूटीन लाइफ से जुड़े अपडेट देती रहती हैं. उन्होंने हाल में एक्ट्रेस दिशा पाटनी के रुमर्ड बॉयफ्रेंड के नाम एक मैसेज लिखा है.

नताशा स्टेनकोविक ने अपनी इंस्टा स्टोरी में दिशा पाटनी के बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर संग एक मिरर सेल्फी वाली तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने एलेक्जेंडर को जन्मदिन की बधाई दी है. नताशा ने दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “हैप्पी बर्थडे सेका.” बता दें, हार्दिक पांड्या संग तलाक की चर्चाओं के बीच नताशा को एलेक्जेंडर के साथ कई बार देखा गया था.

नताशा और एलेक्जेंडर ने जिम में ली मिरर सेल्फी

नताशा ने जो तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की उसमें उन्हें एलेक्जेंडर के साथ एक जिम में देखा जा सकता है. नताशा ने काले रंग की हुडी और बाइक शॉर्ट्स पहना हुआ है जबकि सफेद टी-शर्ट पहने एलेक्जेंडर ने शीशे के सामने फोटो क्लिक कर रहे हैं.

अच्छे दोस्त हैं नताशा स्टेनकोविक और एलेक्जेंडर

हालांकि, तब तक कोई एलेक्जेंडर के बारे में कोई ज्यादा नहीं जानता था. पड़ताल के बाद पता चला कि वह दिशा पाटनी के रुमर्ड बॉयफ्रेंड हैं और नताशा स्टेनकोविक के अच्छे दोस्त भी हैं. हार्दिक से तलाक की घोषणा करने से कुछ महीने पहले ही नताशा को उनके बेस्ट फ्रेंड एलेक्जेंडर के साथ कॉफी पीते हुए देखा गया था. इससे कई लोगों ने उनके कथित रिलेशनशिप में होने की आशंका जताई थी. जब पैपराज़ी ने नताशा से रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया, तो उन्होंने कुछ नहीं का था

Leave a Comment