सुधांशु पांडे की याद आती है? इस सवाल पर चुप रह गई ‘अनुपमा ?

टीवी का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ पर संकट आ गया है. कुछ दिनों पहले वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे शो को छोड़ चुके हैं. वहीं, मदालसा शर्मा ने भी हाल ही में ‘अनुपमा’ को अलविदा कह दिया है. इस बीच अनुपमा का रोल निभाने वाली रुपाली गांगुली से सुधांशु पांडे को लेकर एक सवाल पूछा गया, जिसका उन्होंने जवाब नहीं दिया.

आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, रुपाली गांगुली से पूछा गया कि क्या उन्हें सुधांशु की याद आती है, जो अगस्त में शो से बाहर हो गए थे. एक्ट्रेस ने सवाल को टाल दिया और सवाल का जवाब दिए बिना ही कैमरा फ्रेम से बाहर चली गईं. सुधांशु ने अगस्त महीने में इंस्टाग्राम लाइव के दौरान शो छोड़ने की घोषणा की थी. उन्होंने बताया कि अब वह ‘अनुपमा’ शो का हिस्सा नहीं हैं और वह वनराज शाह का किरदार नहीं निभा रहे हैं. उन्होंने कहा था कि मैं अचानक लिए गए इस फैसले के लिए माफी चाहता हूं.

‘किसी को जिम्मेदार ठहराना उतिच नहीं’

अनुपमा शो से सुधांशु पांडे के बाहर निकलने के लिए रुपाली गांगुली को जिम्मेदार ठहराए जाने की अफवाहें उठी थीं. इसके बाद एक्टर ने 1 सितंबर को स्पष्ट किया कि उनके बाहर निकलने के लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है और यह उनके करियर में आगे बढ़ने का उनका निर्णय है. उन्होंने कहा था, ‘इसके लिए न कोई जिम्मेदार है और ना कोई जिम्मेदार हो सकता है. शायद किसी के पास मेरे जैसे एक्टर को निकालने की शक्ति नहीं है. मुझे नहीं लगता कि किसी को इसके लिए जिम्मेदार ठहराना उचित है.

‘मैं कड़ी मेहनत करूंगी’

शो में जब उनके रोने पर पूरा देश रोता है, तो कैसा लगता है? इस सवाल के जवाब में रुपाली ने कहा, ‘यह सब भगवान की वजह से है.’ अपने किरदार की मौत के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, ‘कुछ लोगों को चिंता थी और उन्होंने इसे भगवान के आशीर्वाद के रूप में स्वीकार किया. राजन सर और लेखक… मैं सिर्फ एक कठपुतली हूं. इतने प्यार के लिए धन्यवाद. मैं कड़ी मेहनत करूंगी और मुझे जो प्यार मिला है, उसे संजोकर रखने की पूरी कोशिश करूंगी.’

Leave a Comment