लखनऊ में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेस कांफ्रेंस ?

तेजनारायण पांडेय ने बताया अयोध्या को लेकर सुप्रीमकोर्ट के फैसले के बाद से अधिकारियों भाजपा नेताओ की आंखें जमीनों पर लग गयी है। जिस जमीन पर सेना युद्धाभ्यास करती थी, फायरिंग रेंज था वहां की जमीन को भाजपा नेताओं ने प्लॉटिंग कर की। उद्योगपति यों को बेंच दी गयी,भाजपा के विधायक वेदप्रकाश गुप्ता, ने जमीनों की प्लॉटिंग करवा दी गयी।

भाजपा सरकार में नेता अधिकारी सेना की जमीन पर कब्जा कर चुके है,प्रॉपर्टी डीलिंग की जा रही है,सस्ते कौड़ियों के दाम पर खरीद कर महंगे प्लाटिंग कर बेचे जा रहे है। अयोध्या में एक रेलवे लाइन प्रस्तावित था,पहले जहां प्रस्ताव था वहां केवल जमीन थी, आज नए प्रस्ताव मे रेलवे ट्रैक के चपेट में 200 से ज्यादा घर मकान आबादी में आ रहे है।

महर्षि योगी ट्रस्ट में अयोध्या में सरकार के प्रमुख सचिव से लेकर लेखपाल तक ने जमीन खरीद ली,महर्षि योगी ट्रस्ट अयोध्या में जमीनों की बंदरबांट करके लूट रहा है। अयोध्या में एक अभिनन्दन लोढ़ा ग्रुप आया,ग्राम तिहूरा मे इन्होंने ग्राम समाज की जमीनों को अपने बाउंड्री में कर ली,और कब्जा कर लिया, और जमीन 1 करोड़ रुपये हजार स्वक्वायर में बेच रहा है।

तिहूरा, शाहनवाज पुर ग्राम के लिए भाजपा सरकार के अधिकारी पहले किसानों को आवास विकास परिषद की नोटिस भेजते हैं कि जमीन अधिग्रहण कर ली जाएगी,डर कर किसान अपनी जमीन को सस्ते मद्दे दामो पर इन्ही के अधिकारियों नेताओ उद्योगपतियों ने खरीद ली। अयोध्या इस लुटेरी सरकार से त्रस्त हो गई है।

Leave a Comment