अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्काईफोर्स’ की शूटिंग में जुट गए, पढ़िए रिपोर्ट

‘OMG 2’ की सफलता के बाद अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्काईफोर्स’ की शूटिंग में जुट गए हैं। फिल्म की कहानी भारत-पाकिस्तान के बीच 1965 में हुई जंग के बैकग्राउंड पर बेस्ड है।

इस लिहाज से फिल्म में एयर फोर्स ऑफिसर्स की ट्रेनिंग का एक अहम हिस्सा पेश किया जाएगा। फिल्म के इस हिस्से की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार ने उत्तर प्रदेश स्थित सीतापुर एयर फोर्स बेस का चुनाव किया।
हाल ही में लखनऊ से 90 किलोमीटर दूर सीतापुर से अक्षय कुमार के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए। इन वीडियोज में अक्षय सीतापुर में फिल्म के अहम सीक्वेंस की शूटिंग करते दिख रहे हैं।

वे धमाकों में उड़ती गाड़ियों के बीच स्टंट कर रहे थे। सीतापुर के बाद इसकी बाकी शूटिंग लखनऊ में की जाएगी।
फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सारा अली खान, निम्रत कौर और वीर पहाड़िया महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंग। वीर को लेकर चर्चा है कि वो कभी सारा के बॉयफ्रेंड रह चुके हैं। दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे और ज्यादा उम्मीद है कि फिल्म में उन दोनों का रोमांटिक एंगल है।
वहीं फिल्म में अक्षय कुमार की लव इंट्रेस्ट के रोल में निम्रत कौर नजर आ सकती हैं। निम्रत और सारा टीम को लखनऊ शेड्यूल से जॉइन करेंगी। खास बात यह है कि फिल्म में विलेन की भूमिका में शरद केलकर दिखेंगे। माना जा रहा है कि वो यहां पाकिस्तानी सेना के अफसर की भूमिका में होंगें। इससे पहले वो लक्ष्मी में अक्षय कुमार के साथ काम कर चुके हैं।
सीतापुर में सेट पर मौजूद रहे सूत्रों ने बताया कि यहां अक्षय हर दिन लखनऊ से अप-डाउन करते थे। उनका चॉपर रोजाना सीतापुर एयर फोर्स बेस पर उतरा करता था। मॉर्निंग शिफ्ट में काम करने के लिए मशहूर अक्षय ने यहां नाइट शिफ्ट में भी काम किया है। कई मौके पर उन्होंने सीतापुर में ही कड़ी सुरक्षा के बीच रात बिताई
अब मिड सितंबर तक टीम लखनऊ में शूटिंग करेगी। इसके बाद पूरी टीम मुंबई लौट आएगी। इसके बाद सितंबर के अंत में सभी लंदन शेड्यूल के लिए रवाना हो जाएंगे।
अक्षय की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो अक्टूबर में उनकी खुद की कई फिल्मों की शूटिंग आपस में क्लैश होती नजर आ रही हैं। इस वक्त उनके पास मुदस्सर अजीज और फिरोज नाडियाडवाला की फिल्में हैं।
जहां मुदस्सर अजीज वाली फिल्म एक इटैलियन फिल्म है। वहीं फिरोज नाडियाडवाला ‘वेलकम 3’ और ‘हेरा फेरी 4’ में से कौन सी फिल्म शुरू करेंगे उस पर अभी कोई कन्फर्मेशन नहीं है।
इसके अलावा अक्षय ने अगले साल फरवरी की डेट्स जॉली एलएलबी 3 को दे रखी है। ऐसे में उन्हें अक्टूबर से फरवरी के बीच में ही दो फिल्में कंप्लीट करनी होंगी।