5 दिन में 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है ग़दर-2

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर-2 बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म रिलीज के 5 दिन में 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। इसी बीच सनी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह अपनी टीम के साथ फिल्म की सक्सेस का जश्न मना रहे हैं।
वीडियो में सनी प्राइवेट जेट ये अंदर दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लू शर्ट के साथ व्हाइट जीन्स पहनी हुई है। उनके आस पास टीम ले लोग भी दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान एक शख्स ने बताया की फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। जिसके बाद सनी और उनकी पूरी टीम मिलकर तालियां बजाती है। इस दौरान सनी के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है।
वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘रुकिए… पिक्चर अभी बाकी है… कुछ और करोड़ आने वाले हैं… एक दशक के बाद ऐसी शानदार फिल्म देखी’। दूसरे यूजर ने लिखा,’ 200 क्या 2000 करोड़ जाएगी, गदर 2 सनी देओल पाजी’। वही तीसरे ने लिखा, ‘300 करोड़ से ज्यादा जाएगी’।
गदर- 2 ने रिलीज के पांचवें दिन भी कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है। फिल्म ने इंडिपेंडेंस डे पर 55 करोड़ रुपए की कमाई की। इसके साथ ही यह फिल्म भारतीय सिनेमा के इतिहास में 15 अगस्त के दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म का टोटल कलेक्शन 229 करोड़ रुपए हो चुका है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक वर्ल्ड वाइड इस फिल्म ने 290.59 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। जल्द ही यह 300 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी
बता दें, गदर- 2, इसी महीने 11 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में एक बार फिर सनी देओल तारा सिंह के रोल में नजर आए। यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई फिल्म गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल है। फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल के साथ उत्कर्ष शर्मा भी लीड रोल में हैं।