अगस्त के पहले वीक में रिलीज किया जाएगा फिल्म ‘जवान’ का पहला गाना

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का पहला गाना अगस्त के पहले वीक में रिलीज किया जाएगा। इस गाने का टाइटल ‘जिंदा बंदा’ है, जिसे इरशाद कामिल ने लिखा है।
यह पहला गाना होगा जिसमें शाहरुख खान हजार से ज्यादा फीमेल डांसर्स के साथ थिरकते हुए नजर आएंगे। इस गाने में उनके अलावा छह एक्ट्रेसेस और नजर आएंगी।
रिपोर्ट्स की मानें तो, ‘फिल्म में दीपिका पादुकोण का भी अहम रोल है पर वो इस गाने में नजर नहीं आएंगी। फिल्म में उनका सिर्फ गेस्ट अपीयरेंस है।
हालांकि, इस गाने में शाहरुख के साथ सान्या मल्होत्रा, प्रियमणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान और आलिया कुरेशी दिखाई देंगी।’
जानकारों के मुताबिक, ‘फिल्म में संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, गिरिजा ओक जैसे सेमी पॉपुलर चेहरों को भी मौका दिया गया है। गिरिजा आखिरी बार नेटफ्लिक्स फिल्म ‘कला’ में नजर आई थीं। वो ‘शोर इन द सिटी’ और ‘तारे जमीन पर’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।
संजीता भट्टाचार्य एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सिंगर भी हैं। इससे पहले नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘फील्स लाइक इश्क’ में काम कर चुकी हैं। ‘जवान’ से अपना फिल्म डेब्यू कर रही हैं।
लहर फिल्म में शाहरुख की गैंग की स्नाइपर के रोल में हैं। इससे पहले वो ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आई थीं।
शाहरुख ने ना सिर्फ इस फिल्म बल्कि इसके गानों को भी बड़े पैमाने पर शूट करवाया है। खास बात यह है कि इस गाने के लिए जिन डांसर्स को चूज किया गया है उन्हें देश भर के आधा दर्जन से ज्यादा शहरों से बुलाया गया।
इन डांसर्स में चेन्नई, हैदराबाद, बैंगलोर, मदुरै, मुंबई और पुणे के कलाकार नजर आएंगे। इसके अलावा कई शहरों के फोक डांसर्स को भी इसमें कास्ट किया गया है।
इस गाने को साउथ के मशहूर कंपोजर अनिरुद्ध ने कंपोज किया है। कोरियोग्राफी भी साउथ के कोरियोग्राफर शोबी से करवाई गई है। मेकर्स ने इसे तीन अलग-अलग भाषाओं में तैयार करवाया है। दावा किया जा रहा है कि मेकर्स ने इस गाने पर 15 करोड़ रुपए खर्च किए हैं
फिल्म में मेन विलेन का रोल विजय सेतुपति प्ले कर रहे हैं। मेकर्स ने हाल ही में उनका लुक शेयर किया है। खुद विजय ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा था, ‘द डीलर ऑफ डेथ’। फिल्म 7 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी।