सुनील कभी रोटी बनाते हुए नजर आ रहे हैं तो कभी सड़क किनारे छाता बेचते, अब ठेले पर भुट्‌टा

बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर इन दिनों चर्चा में हैं। वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बीते कुछ दिनों से मजेदार फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं।
सुनील कभी रोटी बनाते हुए नजर आ रहे हैं तो कभी सड़क किनारे छाता बेच रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ठेले पर भुट्‌टा सेकते हुए दिखे। सुनील 3 दिनों से सड़क किनारे लगी अलग-अलग दुकानों पर काम करते नजर आ रहे हैं।
हालांकि, सुनील ऐसा सिर्फ लाइफ एंजॉय करने के लिए कर रहे हैं या फिर किसी प्रोजेक्ट के लिए यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। पर इन वीडियोज को देखकर उनके फैंस बेहद खुश हैं।
सुनील ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में वो भुट्‌टे के ठेले पर बैठकर भुट्टा भूनते नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘अगले मिशन की तलाश कर रहा हूं।’
इसके अलावा सुनील ने कुछ फोटोज भी शेयर कीं जिनमें वे सड़क किनारे छाता बेचते हुए नजर आए। इन्हें शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘इतनी बारिश में मेरा अपना छाता भी बिक गया। किसी को छाता चाहिए है क्या?’ इससे पहले एक्टर एक दुकान पर रोटियां सेकते भी नजर आए थे।
45 साल के एक्टर की इन पोस्ट्स पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं। कुछ उनसे कपिल के शो पर वापस लौटने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं तो कुछ कह रहे हैे कि उन्हें अपना व्लॉग शुरू कर देना चाहिए।
वर्क फ्रंट की बात करें तो सुनील बीते कुछ वक्त से एक्टिंग प्रोजेक्ट्स पर फोकस कर रहे हैं। वे ‘तांडव’, ‘गुडबाय’ और ‘यूनाइटेड कच्चे’ में छोटे मगर इंट्रेस्टिंग रोल करते दिखे। आगे वे शाहरुख खान स्टारर ‘जवान’ में अहम रोल में नजर आएंगे।