झुमका चौराहे पर किया फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का रणवीर-आलिया पहुंचे ने प्रमोशन,

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का प्रमोशन करने कानपुर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने बरेली के झुमका चौराहे पर भी अपनी फिल्म का प्रमोशन किया। इससे जुड़े फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं।
रणवीर और आलिया को देखने के लिए कड़ी धूप में भी बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ चौक पर जुट गई। इस दौरान सिक्यूरिटी के लिए चौक पर पुलिस फोर्स भी मौजूद रही।
इस दौरान रणवीर, आलिया ने फिल्म के गाने तुम क्या मिले और झुमका गिरा रे पर करीब 20 मिनट तक डांस भी किया। इसके अलावा उन्होंने बरेली के बड़े झुमके के नीचे खड़े होकर फोटो भी क्लिक करवाई।
इस दौरान आलिया ने बैकलेस कट आउट वाले वेलवेट फ्लोरल लेस बॉर्डर के साथ ग्रीन ओंब्रे साड़ी पहनी। एक्सेसरीज के तौर पर आलिया ने सिल्वर झुमके और रिंग पहनी। उन्होंने अपने बाल खुले रखे और ब्लैक बिंदी और हील्स के साथ अपना लुक कंप्लीट किया। वहीं, रणवीर ऑल ब्लैक आउटफिट के साथ ब्लैक शूज और सनग्लासेस लगाए दिखे।
सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर रणवीर आलिया के फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा- सो क्यूट! ये अपनी फिल्म का प्रमोशन करने बरेली आए हैं, देखकर अच्छा लगा! एक यूजर ने आलिया की साड़ी की भी तारीफ की।
इससे पहले कानपुर में आलिया रणवीर ने फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया था।