लाखों का सामान लेकर फरार बदमाश, गंगागंज इलाके में गुरुवार रात चोरों ने चार दुकानों का शटर तोड़कर चोरी

लखनऊ के गोसाइगंज कोतवाली क्षेत्र के गंगागंज इलाके में गुरुवार रात चोरों ने चार दुकानों का शटर तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरी की घटना की जानकारी शुक्रवार सुबह को हुई। इन चारों दुकानों से लाखों रुपये का सामान चोरी हो गया है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
मामला गोसाइगंज कोतवाली क्षेत्र के गंगागंज चौकी इलाके के भदुवा चौराहे का है। यहां पर देर रात चार दुकानों पर चोरी हुई। ये दुकानें इंजन पार्ट्स, न्यू साइकिल सेल्स, इलेक्ट्रॉनिक व फुटवियर की थीं। शातिर चोर दुकान का शटर तोड़कर लाखों का माल चोरी कर फरार हो गए। दुकान मालिक जब सुबह दुकान खोलने के लिए पहुंचे तो दुकान का शटर टूटा देखकर दंग रह गए।
एक लाइन से रहे चारों दुकान के हालत यही रहे। इसके बाद सभी ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। साइकिल की दुकान के मालिक अरविंद वर्मा ने बताया कि देर रात दुकान का शटर तोड़ा गया। दुकान में रखी नगदी के साथ सामान भी चोरी किया गया है। फुटवेयर और इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान के मालिक वारिश ने बताया कि वह एक हाथ से विकलांग हैं। दुकान के सहारे घर का खर्च चलता है।
दुकानदार राजेश तिवारी की इंजन पार्ट्स की दुकान है। उन्होंने भी दुकान में लाखों के नुकसान की बात कही है। इस मामले में गोसाइंगंज कोतवाली प्रभारी दिनेश मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। चोरी हुए सामान का आंकलन किया जा रहा है। तहरीर मिलने के बाद जरूरी कार्रवाई की जाएगी।
वहीं स्थानीय लोगों के मुताबिक, करीब दो महीने पहले मलौली पुलिया स्थित किराने की दुकान में भी इसी तरीके से शटर काटकर चोरी की गई थी। जिसका खुलासा अब तक नहीं हो सका है। आए दिन बढ़ रही चोरी की वारदातों से स्थानीय लोगों के साथ व्यापारी भी डरे हुए हैं।