ऋतिक और उनके पिता राकेश रोशन अपनी फैमिली की लेगसी पर बनाएंगे डॉक्यूमेंट्री फिल्म

बीती 14 जुलाई को ऋतिक रोशन ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की थी। मौका था उनके दादा और इंडस्ट्री के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर रहे रोशन की 106वीं बर्थ एनिवर्सरी का।
अब पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो ऋतिक और उनके पिता राकेश रोशन अपनी फैमिली की लेगसी पर डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाने जा रहे हैं।
फिल्म को ऋतिक के पिता राकेश रोशन खुद प्रोड्यस करेंगे जबकि इसका निर्देशन शशि रंजन करेंगे। इसमें 1947 से लेकर रोशन फैमिली की अब तक जर्नी के बारे में बात की जाएगी।
डॉक्यूमेंट्री में रोशन फैमिली की तीन पीढ़ियों को दिखाया जाएगा। रोशन फैमिली के अलावा इसमें कई और सुपरस्टार भी नजर आ सकते हैं।
इस फिल्म में रोशन फैमिली की जर्नी ऋतिक के दादा रोशन से शुरू हाेगी। रोशन, जो 1947 में मुंबई पहुंचे थे। यहां पहुंचकर उन्होंने खुद को 50 और 60 के दशक के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर के तौर पर एस्टैबलिश किया था।

इसके बाद उनके बेटो राकेश और राजेश रोशन ने इस परिवार की लेगसी को जारी रखा। दोनों भाइयों ने एक्टिंग, डायरेक्शन और म्यूजिक की फील्ड में नाम कमाया।
और आज के दौर में रोशन के पोते ऋतिक रोशन इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। माना जा रहा है कि इस डॉक्यूमेंट्री में कई और सुपरस्टार्स भी नजर आएंगे।
इसमें कुछ एक्चुअल फुटेज और इतने सालों में रोशन फैमिली के साथ काम करने वाले कई बॉलीवुड सेलेब्स के एक्सक्लूसिव इंटरव्यू भी होंगे। हालांकि, अभी तक इस मामले पर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।