अपनी बायोपिक में खुद निभाएंगे राज कुंद्रा लीड रोल, बिजनेसमैन के पोर्न स्कैंडल पर आधारित होगी फिल्म

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा अब एक्टिंग में कदम रखने जा रहे हैं। राज जल्द ही एक ऐसी फिल्म बनाने जा रहे हैं, जो खुद उनकी बायोपिक होगी। सोर्सेस का दावा है कि यह फिल्म में राज मुंबई के आर्थर रोड जेल में बिताए दिनों और उनके अनुभवों पर आधारित होगी। दरअसल, 2021 में राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में अरेस्ट किया गया था, जिसके बाद वह 2 महीने तक मुंबई की आर्थर रोड जेल में रहे थे।
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने खुलासा करते हुए कहा- ‘फिल्म उन सभी चीजों के बारे में डिटेल से बताएगी, जो राज कुंद्रा से जुड़े हैं। इसमें उन दिनों को शामिल किया जाएगा, जो राज ने मुंबई की आर्थर रोड जेल में बिताए थे। डायरेक्टर का नाम अभी तक सीक्रेट रखा गया है। कहा जा रहा है कि राज कुंद्रा प्रोडक्शन से लेकर स्क्रिप्ट तक इसके सभी पहलुओं पर काम करेंगे। इसमें राज कुंद्रा की पूरी जर्नी को दिखाया जाएगा।
सोर्स ने आगे कहा- ‘आरोपों की पहली रिपोर्ट से लेकर मीडिया रिपोर्टिंग तक, राज के जेल में बिताए दिनों से लेकर जमानत तक..फिल्म में सभी घटनाओं को शामिल किया जाएगा। यह राज और उनके परिवार के नजरिए से एक कहानी है, जिसे लोगों तक पहुंचाया जाएगा।
राज कुंद्रा को पिछले साल मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। इस केस में राज का नाम तब सामने आया था, जब कुछ मॉडल और स्ट्रग्लिंग एक्ट्रेसेस ने आरोप लगाया था कि उनसे जबरन पोर्न फिल्मों में काम कराया गया।
जांच करते हुए पुलिस ने राज के ठिकानों पर छापा मारने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। इस केस में उन्हें 2 महीने की जेल हुई थी। कोर्ट की कार्यवाही लंबी होने के कारण राज को सितंबर 2021 में मुंबई सेशन कोर्ट से बेल मिल गई थी। हालांकि अभी तक राज को दोषी नहीं ठहराया गया है, ऐसे में राज का कहना है कि उन्हें इस केस से बरी कर दिया जाए।