एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं चारू असोपा

राजीव सेन से तलाक के बाद चारू एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। एक्ट्रेस टीवी सीरियल ‘कैसा है रिश्ता अंजाना सा’ में नेगेटिव किरदार निभा रही हैं। उन्होंने सोमवार को टीवी सीरियल की पूरी टीम के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए अपने करियर की नई शुरुआत पर खुशी जाहिर की। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा- ‘नया शो, नया चैप्टर, नई जर्नी।’ एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार राहुल शर्मा के साथ कई तस्वीरें भी शेयर की। चर्चित तस्वीरों में चारू अपने ऑनस्क्रीन पति और बाकी स्टारकास्ट के साथ मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। शूट के इस खास दिन पर लाइट पिंक साड़ी पहनी, जिसके साथ उन्होंने व्हाइट ब्लाउज कैरी किया।
चारू की इन फोटोज पर फैंस और सेलेब्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। लोग उन्हें करियर की नई शुरुआत के लिए बधाइयां दे रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने लिखा- ‘बधाइयां।’ एक्ट्रेस इशिता गांगुली, मालिनी कपूर और विविधा कृति समेत कई सेलेब्स ने चारू को उनके नए शो के लिए बधाइयां दीं।
सेलेब्स के साथ-साथ चारू के फैंस ने भी कमेंट सेक्शन में जमकर रिएक्ट किया। एक फैन ने लिखा- ‘यह शो कब और किस चैनल पर आता है?’ दूसरे फैन ने लिखा- आपको ऑन स्क्रीन देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। तीसरे फैन ने लिखा- ‘आपको इस नई शुरुआत के लिए बहुत-बहुत बधाइयां।’
चारू ने रविवार को अपने यूट्यूब हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो नए शो के सेट पर अपने को-स्टार्स के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ने अपने साथ काम करने वाले सभी को-एक्टर्स को इंट्रोडक्शन दिया है। चारू ने इस दौरान शूटिंग की वीडियो क्लिप शेयर किया है, जिसमें वो एक्टिंग कर रही हैं। सोशल मीडिया पर फैंस चारू को छोटे पर वापस देखकर खुश हो रहे हैं।