कमाल राशिद खान को अक्षय कुमार से खतरा क्यों है, जानिए

अपने आप को फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने एक विवादित ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि उन्हें जान का खतरा है और ये खतरा उन्हें अक्षय कुमार से है। केआरके ने लिखा है कि अक्षय ने उन्हें जान से मारने की सुपारी दी है।

केआरके के मुताबिक, जब वे जेल में थे तो अक्षय ने उन्हें वहां भी मारने के लिए किसी को सुपारी दी थी। हालांकि वे बच निकले थे। केआरके ने अक्षय की 10 फिल्मों का नाम शेयर करते हुए इसे फ्लॉप करार दिया है। केआरके का कहना है कि अक्षय की अपकमिंग फिल्म OMG 2 भी फ्लॉप होगी

केआरके ने ट्वीट कर लिखा- अक्षय कुमार को छोड़ दिया जाए तो पूरे बॉलीवुड में मेरे साथ सबके अच्छे रिलेशन हैं। अक्षय मुझे जेल और पुलिस स्टेशन में मरवाना चाहते थे। अगर मुझे कुछ भी हुआ तो इसके जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ अक्षय कुमार ही होंगे। अगर मेरी हत्या होती है, तो इससे सलमान खान और शाहरुख खान और करण जौहर का कोई लेना-देना नहीं होगा।
केआरके ने एक और ट्वीट कर लिखा- अक्षय कहते हैं कि मैं उन्हें कैनेडियन कुमार क्यों कहता हूं। मैं उन्हें ये क्यों न कहूं जब वे कनाडा के नागरिक हैं। उनके पास कनाडा में करोड़ो रुपए की प्रॉपर्टी है। मैं उन्हें हमेशा इस नाम से पुकारूंगा। भले ही वे मुझे अपनी पावर का इस्तेमाल करके मरवा ही क्यों न दें।

मुझे जेल भेज देने या मार देने से रियलिटी नहीं बदलेगी। बॉलीवुड में सच बोलने का मतलब है कि जान से हाथ धोना। सुशांत ने भी वही किया इसलिए आज वो हमारे बीच नहीं है।
अब केआरके के इन ट्वीट्स पर सोशल मीडिया यूजर्स भी तरह-तरह के रिएक्शन्स दे रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ये केआरके का पब्लिसिटी पाने का नया पैंतरा है।

एक यूजर ने लिखा है कि इस गंभीर आरोप पर अक्षय केआरके को 100 करोड़ का मानहानि का केस भी ठोंक सकते हैं। एक यूजर ने लिखा है कि ऐसे फालतू के आरोप लगाकर कानूनी पचड़े में फंसने से बेहतर हैं कि उन्हें इंडस्ट्री में दोस्त बनाने की कोशिश करनी चाहिए।
केआरके और विवादों का काफी पुराना नाता है। वो आए दिन अपने बयानों और सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से कॉन्ट्रोवर्सी में रहते हैं। पिछले साल केआरके को उनके 2020 में किए एक ट्वीट की वजह से गिरफ्तार किया गया था। उस ट्वीट में केआरके ने दिवंगत अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था।

इसके अलावा उनके खिलाफ एक एक्ट्रेस ने छेड़छाड़ का भी मुकदमा दर्ज कराया था। बाद में इन दोनों मामलों में उन्हें 15 हजार रुपए के निजी बॉन्ड पर जमानत मिल गई।