फिल्म ‘आदिपुरुष’ का एक्शन ट्रेलर हुआ रिलीज़, टी-सीरीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग भी की

प्रभास स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ का एक्शन ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जहां पहले ट्रेलर को भगवान राम के सॉफ्ट साइड पर फोकस्ड किया गया था, वहीं इस ट्रेलर में व्यूअर्स को एक्शन का जबरदस्त डोज मिला है। इस ट्रेलर को तिरुपति स्थित श्री वेंकटेश्वर यूनिवर्सिटी स्टेडियम में एक ग्रैंड इवेंट के दौरान रिलीज किया गया।
ट्रेलर में वाॅर सीक्वेंस के कुछ कमाल के शॉट देखने को मिले हैं। इसकी शुरुआत होती है जब रावण, सीता माता का हरण कर लेता है। इसके बाद श्रीराम अपनी सेना तैयार करते हैं और रावण को युद्ध के लिए ललकारते हैं। पूरा ट्रेलर हैवी वीएफएक्स और एक्शन सीन से भरपूर है। इसके अलावा इसमें कई बेहतरीन डायलॉग्स भी हैं।
इस ट्रेलर लॉन्च के मौके पर लाखों की संख्या में फैंस पहुंचे। टी-सीरीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग भी की। इवेंट में आध्यात्मिक गुरु चिन्ना जीयर स्वामी बतौर चीफ गेस्ट पहुंचे। इस दौरान प्रभास और कृति स्टेज पर नंगे पैर बैठे दिखाई दिए।
वहीं इस इवेंट से पहले प्रभास तिरुपति डिस्ट्रिक्ट के तिरुमला स्थित श्री वेकंटेश्वरा स्वामी मंदिर पहुंचे थे। यहां उन्होंने भगवान के दर्शन किए और सुप्रभा सेवा में भी भाग लिया। सोशल मीडिया पर प्रभास का एक वीडियो भी वायरल है जिसमें वो सफेद कुर्ता-पायजामा और रेशमी शॉल पहने मंदिर के अंदर एंट्री करते नजर आ रहे हैं।
इसके साथ ही फिल्म के मेकर्स ने भी मंगलवार को एक बड़ी घोषणा की है। मेकर्स ने कहा कि ‘आदिपुरुष’ की स्क्रीनिंग के दौरान हर थिएटर में एक सीट भगवान हनुमान के लिए खाली छोड़ी जाएगी, क्योंकि जहां रामकथा होती है, वहां हनुमान मौजूद रहते हैं। मेकर्स ने यह फैसला लोगों की आस्था को देखते हुए लिया है।

ओम राउत निर्देशित यह फिल्म देशभर के थिएटर्स में 16 जून को 3D में रिलीज होगी। पांच भाषाओं में रिलीज होने जा रही इस फिल्म में प्रभास, सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह जैसे कालाकार नजर आएंगे।