सीतापुर में दर्दनाक सड़क हादसा; हाईवे पर बड़े वाहन वैन को कुचला, दो की मौत, 9 गंभीर

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में रविवार को एक भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि नौ लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि सभी लोग बदायूं जिले के रहने वाले हैं। मऊ में एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। तभी हादसा हो गया।


जानकारी के मुताबिक बदायूं के दातागंज इलाके में रहने वाले रामलखन, पढुआ के रहवे वाले रवि परिवार के नौ अन्य लोगों के साथ मऊ जिले में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। सभी लोग एक वैन में सवार थे। रविवार सुबह सभी लोग लौट रहे थे। तभी सीतापुर जिले में हाईवे पर ककैया पारा गांव में किसी बड़े वाहन ने वैन में टक्कर मार दी।


हादसे के बाद वैन में फंसे लोगों में चीखपुकार मच गई। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने सभी को बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने रामलखन और रवि को मृत घोषित कर दिया। इनके अलावा अरुण, शेखर, सूरज, मीरा, नेहा, निशा, मधु, अजय और गुलशन का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है।


सीतापुर पुलिस का कहना है कि हाईवे पर किसी अज्ञात वाहन ने वैन को टक्कर मारी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस अज्ञान वाहन की तलाश में जुट गई है। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है।