स्वर्गीय दोस्त सतीश कौशिक की बेटी वंशिका कौशिक को लंच पर बाहर ले गए अनुपम खेर

वेटरन एक्टर अनुपम खेर हाल ही में अपने स्वर्गीय दोस्त सतीश कौशिक की बेटी वंशिका कौशिक को लंच पर बाहर ले गए। इस मौके पर 11 वर्षीय वंशिका ने उनके साथ एक रील बनाई जिसे शनिवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इस वीडियो के सामने आते ही फैंस ने अनुपम की तारीफ करते हुए कहा कि आप अपने दोस्त की बेटी का ख्याल रख रहे हैं यह देख कर अच्छा लगा रहा है। अनुपम इससे पहले भी वंशिका के साथ एक रील बना चुके हैं।
सतीश कौशिक की बेटी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘पापा और मैं अक्सर ब्रेकफास्ट और लंच के लिए मैरियट आते थे। अब इस रुटीन को मैं अपने फेवरेट अनुपम अंकल के साथ पूरा करती हूं। उनके साथ रहूं और रील न बनाऊं? ऐसा कैसे हो सकता है?’
इस वीडियो के सामने आते ही फैंस ने की एक्टर की तारीफ की है। एक फैन ने लिखा, ‘यह देखकर अच्छा लग रहा है कि आप अपने दोस्त की बेटी का अच्छा ख्याल रख रहे हैं। असली दोस्ती तो आप निभा रहे हो सर।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जावेद अख्तर ने सही कहा था कि अगर अनुपम जैसा दोस्त हो तो मैं भी मरना चाहूंगा।’ वहीं एक फैन को अनुपम और वंशिका की दोस्ती देखकर हैरी पॉटर और सीरियस ब्लैक के रिश्ते की याद आ गई।
पिछले महीने अनुपम ने सतीश की बर्थ एनिवर्सरी पर म्यूजिकल ईवनिंग होस्ट की थी। इस मौके पर उन्होंने वंशिका के साथ मिलकर केक कट किया था।
इस साल 8 मार्च को होली सेलिब्रेशन के बाद सतीश कौशिक का आकस्मिक निधन हो गया था। वे अपने पीछे पत्नी शशि और 11 साल की बेटी वंशिका को छोड़कर चले गए। पिछले महीने अनुपम ने अपने बेस्ट फ्रेंड के बर्थ एनिवर्सरी पर म्यूजिकल ईवनिंग होस्ट की थी। इस मौके पर अनुपम ने यह वादा किया था कि वे सतीश की बेटी को पिता की तरह प्यार देंगे और उसके साथ अच्छा वक्त बिताएंगे। इससे पहले भी वंशिका अनुपम के साथ एक रील शेयर कर चुकीं हैं जिसमें अनुपम डांस करते हुए नजर आए थे।