फिल्म मेकिंग के साथ क्लोदिंग बिजनेस में हाथ आजमाएंगे आर्यन खान, पढ़िए रिपोर्ट

फिल्म मेकिंग के साथ-साथ शाहरुख खान के बेटे आर्यन अब क्लोदिंग बिजनेस में भी हाथ आजमाना चाहते हैं। उन्होंने सोमवार को अपने लग्जरी स्ट्रीट वियर ब्रांड D,Yavol का फर्स्ट लुक शेयर किया। आर्यन के इस क्लोदिंग ब्रांड के टीजर में शाहरुख खान की हल्की सी झलक देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर आर्यन के क्लोदिंग ब्रांड का यह वीडियो बेहद सुर्खियों में है।
चर्चित वीडियो क्लिप में शाहरुख चॉक से ब्लैकबोर्ड पर टाइमलेस शब्द कट करते हैं। तभी एक पेंट ब्रश फर्श पर गिरता है और शाहरुख उसे उठाते हैं, तभी स्क्रीन ब्लैक होती है और ब्रैंड का नाम सामने आते है। वहीं आखिर में शाहरुख के चेहरे की झलक भी देखने को मिलती है।बता दें कि आर्यन खान D,Yavol के को-पार्टनर हैं। वो लेटी ब्लागोएवा और बंटी सिंह के साथ पार्टनरशिप में यह बिजनेस शुरू कर रहे हैं। पिछले साल आर्यन ने इन्हीं दोनों पार्ट्नर्स के साथ मिलकर स्पिरिट मार्केट में कदम रखा था, जब उन्होंने अपनी प्रीमियम वोदका ब्रांड लॉन्च की थी।
बिजनेस के अलावा आर्यन जल्द ही अपनी फिल्म की शुरुआत करेंगे। जिसे उनके पेरेंट्स के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट बैनर के तले तैयार किया जाएगा। इसके अलावा आर्यन अप शाहरुख की जगह IPL के ऑक्शन और उससे जुड़े जरूरी इवेंट का काम भी देखते हैं। इसमें सुहाना भी उनकी हेल्प करती है।