स्कूटी सवार बदमाशों ने टीचर का पर्स लूट लिया, पर्स के साथ घिसटती चली गईं टीचर

लखनऊ के विकासनगर सेक्टर-6 में स्कूटी सवार बदमाशों ने टीचर का पर्स लूट लिया। बदमाशों की छीनाझपटी की वजह से महिला सड़क पर गिर गई। घटना बुधवार की है। वारदात का वीडियो गुरुवार देर रात सामने आया। वहीं पुलिस CCTV में नजर आ रहे बदमाशों की तलाश कर रही है। वारदात विकासनगर थाने से महज 200 मीटर दूर हुई है।
विकासनगर सेक्टर- 6 में रहने वाली पूनम सिंह (40) स्कूल से घर लौट रही थीं। शाम को 4 से 5 बजे के बीच घर के पास ही पीछे से आए स्कूटी सवार बदमाश ने उन्हें ओवरटेक कर हाथ पर झपट्टा मारकर पर्स छीन लिया। जिससे कुछ दूरी तक पर्स के साथ घिसटते चली गईं और पर्स छूटते ही गिर गईं।
पूनम के पति अखिलेश सिंह ने बताया, “मेरी पत्नी लक्ष्मी बाई स्कूल की सेटर 3 शाखा में पढ़ाती हैं। वो बुधवार शाम 4 बजे घर के लिए निकली थीं। ई-रिक्शा से उतरने के बाद पैदल घर की तरफ आ रही थीं। इसी दौरान लूट हुई। पर्स में कुछ रुपए, जरूरी दस्तावेज और मोबाइल था। मैं घटना के बाद मौके पर पहुंचा। आस-पास के CCTV देखे, तो विजुअल मिले। विजुअल में दिखा कि बदमाशों ने नंबर प्लेट पर काले रंग की पट्‌टी चस्पा की थी। ताकि पहचान न हो सके।”
इंस्पेक्टर विकासनगर शिवानंद मिश्रा ने बताया,”पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश की जा रही है। बदमाश पहचान छिपाने के लिए हेलमेट लगाए हुए थे। स्कूटी नंबर और बदमाशों के भागने की दिशा में तलाश जारी है।”
लखनऊ में एक महिला बदमाशों से भिड़ गई। एक बाइक से आए दो बदमाश महिला की चेन लूटकर भाग रहे थे। बदमाशों को महिला ने दौड़ाकर पकड़ लिया। खींचतान में चेन लुटेरे के हाथ से जमीन पर गिर गया। लुटेरे ने महिला पर तमंचा तान दिया। महिला जान बचान के लिए थोड़ा पीछे हटी, तभी बदमाश चेन उठाकर बाइक से भाग निकला। महिला शोर मचाते हुए दौड़ती है, लेकिन बदमाश भागने में कामयाब रहे।
घटना कृष्णानगर के मानसनगर में बुधवार दोपहर की है। इसका 29 सेकेंड का वीडियो गुरुवार को सामने आया है। पूरी घटना महिला के घर लगे CCTV कैमरे में कैद है। फिलहाल पुलिस पीड़िता की तहरीर पर FIR दर्ज कर लुटेरों की तलाश में जुट गई है। पढ़ें पूरी खबर…
उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक छात्रा बदमाशों से भिड़ गई। बाइक से आए दो बदमाश छात्रा की दादी के कान का कुंडल लूटकर भाग रहे थे। बदमाशों को छात्रा रिया ने बाइक से खींचकर सड़क पर गिरा दिया। इसके बाद वह दोनों बदमाशों से भिड़ गई। हालांकि वे कुंडल लेकर भागने में कामयाब रहे।