प्रेग्नेंसी में सना खान का हाथ पकड़कर खींचते दिखे अनस, क्या बोले लोग

34 साल की प्रेग्नेंट सना खान अपने पति मुफ्ती अनस के साथ बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंची थीं। वह जल्दी ही मां बनने वाली हैं। इसी बीच इफ्तार पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके पति पर भड़क उठे।
वीडियो में सना ब्लैक बुरके में नजर आईं। इस दौरान अनस अपनी प्रेग्नेंट वाइफ का हाथ पकड़कर उन्हें खींचकर ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान सना के चेहरे पर भी परेशानी साफ नजर आ रही है। सना इस वीडियो में कहती हैं कि, ‘भाई मैं और नहीं चल पाऊंगी, थक गई मैं’। ये सुनते ही अनस उनका हाथ छोड़कर आगे निकल जाते हैं।
वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अनस पर जमकर गुस्सा निकाला। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘इसे सांस लेने दीजिए यार’। दूसरे यूजर ने लिखा, आराम से भाई, वो आपकी ही पत्नी हैं’। तो वहीं तीसरे ने लिखा,’ ऐसे हालत में उसे घसीटते क्यों घूम रहे हो’।
सना खान ने भी इस वीडियो पर कमेंट करते हुए अपनी पति का बचाव किया है। उन्होंने लिखा, मैं जानती हुई की मेरी भाई- बहनों को यहां तक कि मुझे भी ये वीडियो अजीब लगा’ पर हुआ ये की जब हम गाड़ी से बाहर आए तो ड्राइवर से हमारा कांटेक्ट नहीं हो पाया। मैं देर तक कड़ी रही जिससे मुझे पसीना आया और मैं अनकम्फर्टेबल हो गईं। सना आगे कहती है कि, वह मुझे जल्द से जल्द अंदर ले जाना चाहते थे ताकि मैं आराम कर सकूं। मैंने ही उनसे कहा था कि जल्दी चलो। प्लीज आप सब इस वीडियो को गलत ढंग से ना ले’।
बता दें कि सना को ‘बिल्लो रानी’ डांस नंबर से पहचान मिली थी। वो सलमान खान के साथ ‘जय हो’ फिल्म में भी नजर आई थीं। इसके अलावा सना ‘वजह तुम हो’ और ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ में भी नजर आ चुकी हैं। बता दें, सना ‘बिग बॉस 6’ की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं। हालांकि, फिर उन्होंने अचानक एक दिन इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला करके सभी को चौंका दिया था। सना ने अक्टूबर 2020 में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की अनाउंसमेंट की थी। इसके बाद उन्होंने 21 नवंबर 2020 को इस्लामिक स्कॉलर मुफ्ती अनस सैयद से सूरत में शादी कर ली थी।