स्पाइडरमैन स्टार्स जेंदाया और टॉम हॉलैंड एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे , लोग बोले स्पाइडरमैन इंडिया आ ही गया

‘स्पाइडरमैन: होमकमिंग’ के एक्टर और कपल जेंदाया और टॉम हॉलैंड पहली बार एकसाथ मुंबई आए हैं। कलिना एयरपोर्ट पर कपल एकसाथ स्पॉट हुए। जेंदाया एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए मुस्कुराते हुए दिखाई दीं। वहीं, टॉम एयरपोर्ट से निकलकर सीधे कार की तरफ बढ़ गए।
एयरपोर्ट पर दोनों एक्टर्स कैजुअल लुक में दिखाई दिए। जेंदाया वाइट टी-शर्ट, पैंट और जैकेट में दिखाई दीं जबकि टॉम हॉलैंड पिंक टी-शर्ट, ब्लू डेनिम और ब्लैक जैकेट में दिखे। साथ ही, टॉम ने अपने साथ एक बैगपैक लिया हुआ था और कैप लगाई थी।
इस कपल के मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस इनकी इंडिया आने की वजह को लेकर ट्वीट कर रहे हैं। इनके वीडियो पर एक फैन ने लिखा- क्या ये भारत में अपनी शादी की लोकेशन फाइनल करने आए हैं ? वहीं एक यूजर ने लिखा- ये बहुत सिंपल कपड़ों में आए हैं। जबकि एक
जेंदाया और टॉम हॉलैंड नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के उद्घाटन के लिए मुंबई आए हैं। कल्चरल सेंटर का उद्घाटन इस हफ्ते होना है।
जेंदाया और टॉम हॉलैंड ने 2016 में स्पाइडरमैन : होमकमिंग के दौरान डेट करना शुरू किया था। ये जेंदाया और टॉम हॉलैंड की साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए मार्वल ट्राइलॉजी की पहली फिल्म थी।