1 लाख रुपये अपनी डाइटीशियन पर खर्च करती हैं तापसी, बोली ये फैशन नहीं जरुरत है

एक्ट्रेस तापसी पन्नू जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म डंकी में नजर आने वाली हैं। हाल ही में तापसी ने बताया कि वो हर महीने अपने डाइटीशियन पर 1 लाख रुपये का खर्च करती हैं। इतना ही नहीं तापसी ने बताया कि अक्सर इस बात को लेकर उनकी अपने माता-पिता से बहस हुआ करती है। हालांकि, बाद में तापसी बताती हैं कि आखिर उनके प्रोफेशन में इस तरह के खर्च जरूरी क्यों है?
तापसी ने बताया कि उनके पिता बेहद कंजूस हैं। पूरी जिंदगी पैसे बचाने के बाद भी वो खुद पर खर्च नहीं करते हैं। इतना ही नहीं जब तापसी भी उनपर पैसे खर्च करती हैं, तो भी वो नाराज हो जाते हैं।
बातचीत के दौरान तापसी ने आगे कहा- ‘मैं जल्द ही घर जाऊंगी और मुझे पता है कि पापा मुझे डाइटीशियन पर इतना खर्च करने के लिए डांटेंगे।’ इसपर तापसी से पूछा गया कि वो अपने डाइटीशियन पर कितना खर्च करती हैं। तो कुछ सेकंड के लिए झिझकने के बाद तापसी ने कहा- लगभग 1 लाख रुपये प्रति मिहीने।’
इस पर इंटरव्यूअर खुद शॉक हो जाते हैं और मानते हैं कि उनके पिता सही हैं। इस पर तापसी ने बताया कि आखिर क्यों उनकी फील्ड में ऐसा करना जरूरी है। तापसी बोलीं- मैं जो फिल्में कर रही हूं और अपने जीवन में जहां पर भी हूं। उसके हिसाब से मेरा डाइट लगातार चेंज होता रहता है। हर चार या पांच साल के बाद मेरा शरीर भी बदलता।
इस प्रोफेशन में हममें से ज्यादातर लोगों को डाइटीशियन की सलाह की जरूरत होती है, जो हमें यह बताए कि हमारे लिए कौन सी चीजें सबसे अच्छी हैं। यह इस बात पर डिपेंड करता है कि हम किस शहर या किस देश में हैं। डाइट में मौसम भी एक अहम भूमिका निभाता है। ऐसे में डाइटीशियन की जरूरत होती है।
तापसी ने बताया कि वो अपनी मां के लिए भी सब्सक्रिप्शन खरीदती हैं। क्योंकि, उन्हें मेटाबॉलिज्म की समस्या है। उन्होंने कहा- ‘बाद में अस्पतालों पर खर्च क्यों करें, जब आप अभी डाइट पर खर्च कर सकते हैं?’हालांकि मेरे पिता ने मां पर खर्च करने के लिए इनकार कर दिया था, क्योंकि वो सोचते हैं कि डाइटीशियन रखना एक फैंसी चीज है। तापसी ने सफाई देते हुए लिखा- यह कोई फैंसी खर्च नहीं है, यह एक जरूरत है।
बता दें तापसी आखिरी बार थ्रिलर फिल्म ब्लर में नजर आई थीं, वहीं जल्द ही वो शाहरुख खान की फिल्म डंकी में नजर आएंगी।