जामा मस्जिद से बन रहा है राखी का एफिडेविट, रोजा रखेंगी और उमराह भी करेंगी

राखी सावंत उमराह करना चाहती हैं। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा है कि वो उमराह करने जा सकें इसके लिए जरूरी कागजात भी तैयार करवा रही हैं। राखी का कहना है कि वो आने वाले रमजान में रोजा भी रखना चाहती हैं।
राखी ने कहा है कि वो पूरी सच्चाई के साथ इस्लाम को फॉलो कर रही हैं। वो दिन में पांच टाइम का नमाज भी पढ़ती हैं। राखी का ये भी कहना है कि वो अब पिछली जिंदगी के बारे में सोच के रोना नहीं चाहती। वो अब पहले की तरह खुश रहना चाहती हैं।
राखी ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘मेरे खालिद मामू और वाहिद भाई, वे दोनों जामा मस्जिद से मेरा एफिडेविट बनवा रहे हैं ताकि मुझे वीजा मिल जाए और मैं उमराह करने जा सकूं।

हालांकि मुझे नहीं पता कि मेरा वीजा मिल पाएगा कि नहीं। मैं दिन में पांच टाइम का नमाज भी पढ़ती हूं। अगर ऊपर वाले को लगता है कि मैं पूरी सच्चाई के साथ इस्लाम फॉलो कर रही हूं तो मुझे उमराह करने जरूर जाना चाहिए, क्योंकि अगर मैं उमराह करने गई तो मेरा नसीब खुल जाएगा।’
राखी से मीडिया ने नाटू-नाटू को ऑस्कर मिलने पर भी बात की। जवाब में राखी ने कहा, नाटू -नाटू को अवॉर्ड मिला है इसके लिए बहुत मुबारकबाद। ये मेरा पसंदीदा गाना है, रामचरण और जूनियर एनटीआर ने शानदार डांस किया है, यहां तक कि गाने में मौजूद फिरंगी ने भी अच्छा डांस स्टेप किया है।’

मीडिया ने राखी से पूछा कि क्या उन्हें भी कभी ऑस्कर मिल सकता है। जवाब में उन्होंने कहा, ‘इस दुनिया में कुछ भी असंभव नहीं है। भगवान ने चाहा तो मुझे भी एक दिन ऑस्कर मिल सकता है। अभी इंडिया में अच्छी फिल्में बननी लगी है। आईफा अवॉर्ड्स तक तो पहुंच सकते हैं लेकिन ऑस्कर में पहुंचना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन क्या पता..भगवान के सामने कुछ भी असंभव नहीं है।’
राखी सावंत पिछले दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में थीं। उन्होंने धर्म बदलकर इस्लामिक रीति-रिवाजों से शादी की थी। राखी का कहना है कि शादी के बाद उनके पति आदिल खान दुर्रानी ने उनके साथ मारपीट, धोखाधड़ी और सेक्सुअल असॉल्ट किया है।
राखी ने आदिल पर एक और आरोप लगाते हुए कहाकि वो उन्हें धोखा देकर अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने वाला हैं। राखी के मुताबिक, मुसलमानों में लोग चार-चार शादियां करते हैं लेकिन आदिल ऐसा नहीं कर सकता, क्योंकि अब देश में ट्रिपल तलाक कानून लागू है। राखी ने ट्रिपल तलाक कानून लागू करने के लिए पीएम मोदी का आभार भी व्यक्त किया था।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘राखी ने ये भी दावा किया कि आदिल ने उनका न्यूड वीडियो शूट किया था। राखी को शक था कि पैसे कमाने के लिए उसने उन वीडियोज को बेचा भी होगा। बता दें कि राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने पिछले साल जुलाई में कोर्ट मैरिज की थी।
आदिल खान दुर्रानी की उम्र 27 साल है और वह कर्नाटक का रहने वाला है। उसका कार का बिजनेस है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदिल और राखी मार्च 2022 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों ने बिल्कुल गुपचुप तरीके से शादी की थी।