हार्दिक-नताशा ग्रैंड वेडिंग के लिए उदयपुर हुए रवाना , नताशा का परिवार भी सर्बिया से भारत पहुंचा

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक फिर से शादी करने वाले हैं। दोनों वेलेंटाइन डे के मौके पर पारंपरिक रीति-रिवाज के साथ शादी करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजस्थान के उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी रखी गई है। हार्दिक और नताशा 13 फरवरी को पूरे परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखे गए। वहां से सभी ने उदयपुर, राजस्थान लिए उड़ान भरी। एयरपोर्ट पर नताशा के फैमिली मेबर्स भी दिखाई दिए। नताशा सर्बिया की रहने वाली हैं।
शादी की रस्में 13 फरवरी से शुरू होकर 16 फरवरी तक चलेंगी। जानकारी के मुताबिक, शादी का थीम पूरी तरह व्हाइट रखा गया है। दुल्हन के रूप में नताशा एक सफेद गाउन पहनेंगी। प्री वेडिंग फंक्शन जैसे मेंहदी, संगीत और हल्दी की शुरुआत 13 फरवरी की शाम से ही शुरू हो जाएंगी।
नताशा और हार्दिक ने कोविड के समय चोरी-छिपे शादी की थी। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने 31 मई, 2020 को बिना दुनिया को बताए शादी की थी। जुलाई 2020 में उनके घर बेटे अगस्त्या का जन्म हुआ। बच्चे के जन्म की सूचना खुद हार्दिक ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। कानूनी तौर पर दोनों शादीशुदा हैं लेकिन अब वो चाहते हैं कि धूमधाम से सभी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में दोबारा शादी की जाए।

हार्दिक और नताशा की मुलाकात मुंबई के क्लब में हुई थी। वहीं से दोनों के बीच दोस्ती हुई और आगे जाकर दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। जब हार्दिक करियर के बुरे फेज में चल रहे थे तब नताशा ने उनका काफी सपोर्ट किया था। जनवरी 2020 में दुबई में दोनों ने एक दूसरे को रिंग पहनाई और ऑफिशियली इंगेज हो गए।
हार्दिक और नताशा के एक करीबी ने मीडिया को बताया, ‘दोनों ने कोर्ट में शादी की थी, सब कुछ बहुत जल्दबाजी में हो गया था। उनके दिमाग में काफी पहले से एक ग्रैंड वेडिंग करने का विचार था। अब वो इसके लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।’
नताशा स्टेनकोविक का जन्म 4 मार्च 1992 को सर्बिया में हुआ था। उनकी बॉलीवुड में पहली फिल्म सत्याग्रह थी। इसके अलावा वो बिग बॉस 8 और नच बलिए 9 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं। बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू से उन्हें काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी।
हार्दिक पांड्या की बात की जाए तो उन्होंने 2016 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था। हार्दिक टीम के स्टार ऑलराउंडर हैं और अपने खेल से टीम को कई मैच भी जीता चुके हैं। उन्हें टीम इंडिया के अगले कप्तान के तौर पर भी देखा जा रहा है।