गौतमबुद्ध नगर : ग्रेटर नोएडा के बाद नोएडा में आशियान बनाने का सपना होगा पूरा

गौतमबुद्ध नगर : ग्रेटर नोएडा के बाद नोएडा में आशियान बनाने का सपना होगा पूरा- ग्रेटर नोएडा के बाद अब नोएडा प्राधिकरण ने भी 338 फ्लैट योजनाओं के लिए आवेदन की तिथि बढ़ा दी है। अब लोग 21 फरवरी तक आवेदन कर सकते हैं। इससे पहले ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी ने भी अपनी 166 भूखंड योजना के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 13 फरवरी की है। अगर आप नोएडा और ग्रेटर नोएडा में अपना घर बसाना चाहते हो तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है।

नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट आने के बाद लोगों ने हाईटेक शहर गौतमबुद्ध नगर में अपना घर बसाने का सपना देखना शुरू कर दिया है। लोग नोएडा और ग्रेटर नोएडा के अलावा यमुना प्राधिकरण के क्षेत्र में भी अपना घर बसाना चाहते हैं। इसके लिए लगातार प्राधिकरण की स्कीम का इंतजार करते हैं।
नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी अविनाश त्रिपाठी ने बताया कि एलआईजी श्रेणी के 314 फ्लैट के लिए 21 फरवरी तक आवेदन लिए जाएंगे। इसके अलावा एमआईजी, एचआईजी और ड्यूप्लेक्स में 7 फरवरी तक आवेदन नोएडा प्राधिकरण लेगा। एलआईजी फ्लैट का आवंटन ड्रॉ के माध्यम से होगा। इसके अलावा एमआईजी, एचआईजी और ड्यूप्लेक्स में ई-नीलामी से होगा। 

अब पर्ची वाले ड्रा वाले फ्लैटों के लिए 21 फरवरी तक आवेदन किए जा सकेंगे। जिन फ्लैटों का आवंटन ऑनलाइन किया जाना है, उनके लिए पहले ही 7 फरवरी तक योजना की तारीख बढ़ा दी गई थी। ओएसडी ने बताया कि इससे पहले आई इस स्कीम में सिर्फ एक फ्लैट ही बिका था।

अन्य खबरें वीडिओ में देखने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें
https://youtu.be/sExcxLUPpbw