सारा अली खान एयरपोर्ट पर शुभमन गिल के साथ देखी गई, फैंस क्या बोले

बुधवार को भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल ने फील्ड पर बेहतरीन पारी खेली। इस बीच एक बार फिर एक्ट्रेस सारा अली खान और शुभमन गिल के डेटिंग रुमर्स सुर्खियों में हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो सामने आई है, जिसमें सारा और शुभमन गिल साथ दिखाई दे रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि शुभमन और सारा की ये फोटोज अहमदाबाद एयरपोर्ट की है और वो इन दिनों साथ में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।
वायरल फोटो किसी एयरपोर्ट की बताई जा रही है, जिसमें दोनों एक साथ सीट पर बैठे हुए है। फोटो देखकर यूजर्स दावा कर रहे हैं कि सारा और शुभमन एक दूसरे को डेट रहे हैं। बता दें कि रूमर्ड कपल की यह फोटो पुरानी है या नई अभी तक इस बात को लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है।
सारा और शुभमन के बीच डेटिंग की खबरें पहली बार तब आई, जब दोनों को किसी रेस्टोरेंट में डिनर करते हुए स्पॉट किया गया था। इसके कुछ समय बाद ही सारा और शुभमन दिल्ली के एक होटल के बाहर भी स्पॉट किए गए थे। दोनों की फोटोज और वीडियोज बेहद सुर्खियों में रही थीं।
कुछ दिनों पहले शुभमन गिल सोनम बाजवा के टॉक शो में पहुंचे थे। तब सोनम ने उनसे सारा अली खान को डेट करने के बारे में सवाल किया था। जवाब में शुभमन ने कहा था- ‘’हां हो सकता है।’ तब से ही शुभमन और सारा के रिलेशनशिप को लेकर खबरें उड़ने लगी थीं।
सारा अली खान से पहले शुभमन का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों कई बार एक दूसरे की फोटोज पर कमेंट करते नजर आए थे, जिसके बाद से ही दोनों के लिंक-अप की बात उड़ी थी। हालांकि,अब दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है, जिसके बाद से कयास लगाए गए कि दोनों का ब्रेकअप हो गया।
शुभमन गिल से पहले सारा अली खान का नाम कार्तिक आर्यन और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से भी जुड़ चुका है। वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। जल्द ही वो ऐ वतन और मेरे वतन में नजर आएंगी, ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी। इसके अलावा सारा लुका छुपी 2, मेट्रो इन दिनों, नखरेवाली, गैसालाइट और द इमोर्टल अश्वत्थामा में लीड रोल निभाते हुए दिखाई देंगी।