हमारी भाभी कैसे हो, सारा भाभी जैसी हो, मैच के दौरान फैंस जोर से चिल्लाए

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का नाम बीते कुछ समय से क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जुड़ रहा है। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया जा चुका है। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें क्रिकेट मैदान पर फैंस शुभमन गिल को सारा अली खान के नाम से चिढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, हालही में न्यूजीलैंड के खिलाफ ही सीरीज का तीसरा और आखिरी वनडे मैच इंदौर में खेला गया। ये वीडियो उसी दौरान का है जहां मैच में भी फील्डिंग के दौरान फैन्स ने एक बार फिर सारा के नाम के नारे लगाए। फैन चिल्ला रहें, ‘हमारी भाभी कैसी हो? सारा भाभी जैसी हो’। हालांकि, दर्शकों ने इस बात का जिक्र नहीं किया कि यह सारा अली खान है या सारा तेंदुलकर। बता दें, गिल का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ भी जुड़ चुका है।
यह पहली बार नहीं है जब दर्शकों ने सारा का नाम चिल्लाया हो। इससे पहले श्रीलंका के खिलाफ मैच के दौरान लोग ‘सारा सारा’ के नारे लगा रहे थे। जिसका एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें उनके फैंस ‘सारा-सारा’ कर उन्हें चीयर करते नजर आ रहे हैं। हालांकि, यूजर्स यह नहीं समझ पा रहे हैं कि ये कौन-सी सारा हैं। जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया तभी से लोगो ने कमेंट सेक्शन में सवालों की लाइन लगा दी। यूजर्स पूछने लगे कि यहां किस सारा का नाम लिया जा रहा है, सारा अली खान का या फिर सारा तेंदुलकर का?
23 साल के शुभमन गिल को कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ स्पॉट किया गया है, जिसके बाद से उनके अफेयर की खबरों को जोर मिला था, लेकिन एक टॉक शो में सारा और अपने लिंकअप की खबरों पर शुभमन ने ऐसी बात कह दी थी, जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया था। शो में जब शुभमन गिल से पूछा गया था कि क्या वह सारा अली खान को डेट कर रहे हैं या फिर नहीं? तो इसके जवाब में क्रिकेटर ने कहा था, ‘मे बी’।