जैकलीन के खिलाफ नोरा ने दायर किया मानहानि का मुकदमा, कहा- जबरन सुकेश के साथ जोड़ा जा रहा मेरा नाम

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा ठगी मामले में नोरा और जैकलीन फर्नांडीज अब आमने सामने आ गई हैं। नोरा ने जैकलीन के खिलाफ दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया है। नोरा का आरोप है कि कई कारणों की वजह से जैकलीन उनकी इमेज खराब करना चाहती हैं। इतना ही नोरा ने कई मीडिया हाउसेस पर भी मानहानि का केस किया है।
नोरा ने अपनी याचिका में कहा- ‘जैकलीन अपना फायदा देखते हुए उन्हें आपराधिक रूप से बदनाम करने की कोशिश की है, क्योंकि वो दोनों एक ही इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती हैं।’ नोरा ने यह मुकदमा तब दायर किया है, जब हाल ही में जैकलीन ने PMLA कोर्ट में जैकलीन ने लिखित में दिया था कि ED ने उन्हें फंसाया है, जबकि नोरा फतेही जैसे सेलेब्स ने भी सुकेश चंद्रशेखर से गिफ्ट लिए, लेकिन ED ने गवाह बना दिया।
बता दें कि ED ने जैकलीन और नोरा दोनों को ही मनी लॉन्ड्रिंग के मामले पूछताछ के लिए कई बार बुलाया है। हालांकि, अभी तक मामले को लेकर कोई खास जानकारी नहीं सामने आई है। पटियाला कोर्ट 19 दिसंबर को इस मामले में सुनवाई करेगा।
नोरा ने अपनी याचिका में दावा किया कि उनका सुकेश के साथ कोई डायरेक्ट कॉन्टैक्ट नहीं है। वो उन्हें केवल उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल के जरिए जानती हैं। इतना ही नहीं नोरा ने सुकेश की तरफ से गिफ्ट मिलने के आरोपों को भी गलत ठहराया है। नोरा का कहना है कि मीडिया ट्रायल की वजह से उनकी रेप्यूटेशन को ठेस पहुंची है, जिसके लिए जैकलीन जिम्मेदार हैं।
करीब 10 दिन पहले ठगी के मामले में ED ने नोरा से पूछताछ की थी। उस दौरान नोरा ने जांच एजेंसी को बताया था कि उनके जीजा बॉबी को ठग सुकेश चंद्रशेखर ने 65 लाख रुपए की BMW कार गिफ्ट की थी और वो सुकेश से हमेशा वॉट्सऐप के जरिए ही बातचीत करती थीं।
फिर नोरा ने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि जब सुकेश ने बार-बार फोन किया तो उन्हें शक हुआ। इसके बाद उन्होंने सुकेश से सभी संपर्क तोड़ दिए। मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट 2002 सेक्शन 50(2) और 50(3) के तहत नोरा का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया गया था। इसमें उन्होंने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया था। हालांकि नोरा इस केस की सरकारी गवाह बन चुकी हैं।