आर्यन खान ने अनन्या पांडे को फिर से किया इग्नोर, पूरी खबर पढ़िए

अनन्या पांडे कई मौकों पर कह चुकी हैं कि वो एक समय पर आर्यन खान को काफी पसंद करती थीं। दोनों की ट्यूनिंग भी काफी अच्छी है। हालांकि कुछ दिनों से दोनों के बीच दरार पैदा हो गई है। दोनों के बीच अब वो दोस्ती नहीं रही जो पहले हुआ करती थी।आर्यन उनकी बातों को पूरी तरह अनसुना कर रहे हैं। आर्यन के इस विहेवियर के बाद अनन्या सीधे जाकर अपनी गाड़ी में बैठ जाती हैं। उस दौरान अनन्या के चेहरे पर साफ तौर पर उदासी देखी जा सकती है।
इससे पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें आर्यन खान ने अनन्या को सीधे इग्नोर कर दिया था। ये वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। हालांकि कुछ दिन पहले आर्यन के बर्थ डे पर अनन्या ने बचपन की एक तस्वीर डालते हुए आर्यन के लिए एक पोस्ट लिखा था और उन्हें जन्मदिन की शुभकामना दी थी।

अनन्या ने कॉफी विद करण के एक एपिसोड में आर्यन को अपना क्रश भी बताया था लेकिन अब जो बीच-बीच में तस्वीरें सामने आ रही हैं उससे ये साफ कहा जा सकता है कि आर्यन और अनन्या के बीच अब सब कुछ ठीक नहीं है। कुछ समय पहले मीडिया में कुछ रिपार्ट्स आई थी जिसके मुताबिक जब आर्यन ड्रग केस में फंसे थे तो उस समय अनन्या से भी कुछ पूछताछ की गई थी। उस वक्त के बाद से ही दोनों के बीच रिश्ता पहले जैसा नहीं रहा