जो काम आदिपुरुष 600 करोड़ में नहीं कर पाई हनुमान ने 12 करोड़ में कर दिया, ट्रॉल्स ने दिया जवाब

फिल्म मेकर प्रशांत वर्मा ने अपनी नई फिल्म हनुमान का टीजर रिलीज कर दिया है। ये उनकी अब तक की सबसे बड़ी फिल्म है। टीजर रिलीज होते ही फिल्म सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगी है। मेकर्स का कहना है कि फिल्म को बनाने में 12 करोड़ का खर्चा आया है लेकिन टीजर को देखकर व्यूअर्स का कहना है कि फिल्म का वीएफएक्स रिसेंट में बनी कई बड़े बजट की फिल्मों से बेहतर है। फैंस इस फिल्म के टीजर की तुलना आदिपुरुष के वीएफएक्स से भी कर रहे हैं
जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है कि फिल्म का मुख्य किरदार हनुमान जी से प्रेरित बताया जा रहा है। टीजर के बैकग्राउंड में प्राचीन काल से लेकर वर्तमान तक की कहानी को मिक्स-अप करके दिखाने की कोशिश की गई है। टीजर में शानदार वीएफएक्स और म्यूजिक इफेक्ट्स के साथ जबरदस्त बैकग्राउंड स्कोर देखने को मिला है। फिल्म के टीजर में हॉलीवुड फिल्मों की झलक देखने को मिल रही है।
टीजर रिलीज होते ही फिल्म सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगी है। सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म के टीजर और पोस्टर को शेयर करते हुए इसकी काफी तारीफ कर रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स हनुमान के टीजर को देखकर आदिपुरुष को ट्रोल करने में लग गए हैं। लोगों का कहना है हनुमान का वीएफएक्स आदिपुरुष से 200 % बेहतर है। सोशल मीडिया यूजर्स आदिपुरुष और हनुमान के बजट की भी तुलना कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है जो काम आदिपुरुष के मेकर्स 600 करोड़ में नहीं कर पाए वो काम हनुमान के मेकर्स ने सिर्फ 12 करोड़ में कर दिया।
फिल्म के प्रोड्यूसर प्रकाश वर्मा का कहना है कि वो काफी सारे किरदारों को मिलाकर प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स बना रहे हैं। उन्होंने कहा – “मैं ऐसी फिल्में बनाने पर विचार करता हूं जो ग्रंथो या महाकाव्यों से प्रेरित होती हैं। हनुमान के रूप में हम पहली बार एक माइथोलॉजिकल कैरेक्टर पर पूरी फिल्म बना रहे हैं। मैं काफी सारे माइथोलॉजिकल कैरेक्टर्स को मिलाकर एक सिनेमैटिक यूनिवर्स बना रहा हूं। ये सभी कैरेक्टर्स को हम मार्डन समय के हिसाब से दिखाएंगे। मेरे बारे में कहा जाता है कि मेरी फिल्मों के सिर्फ ट्रेलर और टीजर ही अच्छे होते हैं लेकिन इस बार टीजर और ट्रेलर के साथ-साथ फिल्म भी बेहतर बना के दिखा दूंगा।” प्रशांत का कहना है कि ये सिर्फ एक तेलुगु फिल्म नहीं बल्कि इंटरनेशनल फिल्म है।
प्रशांत वर्मा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 18 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी। फिल्म के लीड एक्टर तेजा सज्जा हैं। फिल्म का प्रोडक्शन निरंजन रेड्डी ने प्राइमशो एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया है।