गौतमबुद्ध नगर: गलगोटिया कॉलेज का छात्र बीच रास्ते से गायब, तलाश के लिए नोएडा पुलिस ने लगाई स्पेशल टीम

गौतमबुद्ध नगर: गलगोटिया कॉलेज का छात्र बीच रास्ते से गायब, तलाश के लिए नोएडा पुलिस ने लगाई स्पेशल टीम शहर में स्थित फ्यूजन होम्स हाउसिंग सोसायटी में रहने वाला एक 18 साल का एक छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया है। परिजनों के मुताबिक वह बीते 3 नवंबर को अपने घर से ग्रेटर नोएडा में स्थित गलगोटिया यूनिवर्सिटी में पढ़ने के लिए गया था, लेकिन वह वापस नहीं लौटा है। जब इस मामले में कॉलेज में जाकर पूछताछ की तो पता चला कि छात्र कॉलेज ही नहीं पहुंचा था। जिसके बाद परिजनों ने इस मामले में बिसरख कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत करवाया है।

उत्तराखंड का रहने वाला है छात्र छसम जोशी
लापता छात्र का नाम छसम जोशी है। छसम जोशी मूलरूप रूप से उत्तराखंड का रहने वाला है। छसम के चाचा का कहना है कि उनका भतीजा केवल 18 साल का है। करीब एक महीने पहले ही उन्होंने अपने भतीजे का एडमिशन ग्रेटर नोएडा के गलगोटिया कॉलेज में करवाया था। उनका भतीजा गलगोटिया कॉलेज में होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहा था। 

लेकिन कॉलेज ही नहीं पहुंचा
छात्र के चाचा हरीश जोशी ने बताया कि उनका भतीजा 3 नवंबर को अपनी सोसाइटी फ्यूजन होम्स से कॉलेज के लिए निकला था, लेकिन वह वापस नहीं लौटा। जब कॉलेज जाकर मालूम किया तो पता चला कि वह कॉलेज ही नहीं पहुंचा था। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने बिसरख कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत करवाया है।

सर्विलेंस के आधार पर बच्चे की तलाश शुरू
इस मामले में बिसरख कोतवाली के एसएचओ उमेश बहादुर सिंह का कहना है कि पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि परिजनों की शिकायत पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई है। इस मामले में बिसरख कोतवाली पुलिस बच्चे की तलाश कर रही है। बच्चे के पास एक मोबाइल भी है। सर्विलेंस के आधार पर बच्चे की तलाश की जा रही है। इसके अलावा पुलिस अपनी विशेष टीम का भी सहारा ले रही है। एसएचओ का दावा है कि बहुत ही जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा