गौतमबुद्ध नगर : ग्रेटर नोएडा में बड़ा हादसा ट्रक चालक ने युवक को कुचला, मौके पर मौत

गौतमबुद्ध नगर : ग्रेटर नोएडा में एक बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में बाइक पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक युवक तीन बहनों का इकलौता भाई था। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बाइक के पीछे से जोरदार टक्कर मारी। जिसमें बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन वहां पर अस्पताल के डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया है। जिसके बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने टक्कर मारने वाले रुको अपने कब्जे में ले लिया है।

जेवर-टप्पल रोड की घटना
मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना मंगलवार दोपहर की है। बताया जा रहा है कि जेवर-टप्पल रोड से सागर नाम का एक युवक बाइक पर सवार होकर जा रहा था। इसी दौरान पीछे से एक ट्रक ने सागर की बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि सागर की मौके पर ही मौत हो गई। 

परिवार का लाडला हुआ खत्म
मिली जानकारी के मुताबिक सागर तीन बहनों का इकलौता भाई था। ट्रक चालक ने लापरवाही से पूरे परिवार को तबाह कर दिया है। ट्रक चालक ने लापरवाही के चलते घर के लाडले बेटे को मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले किया और आगे की जांच की जा रही है।