‘बिग बॉस 16’ होस्ट करेंगे करण जौहर, सलमान खान को हुआ डेंगू

टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस इस सीजन में भी दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। बिग बॉस 16 की खास बात है कि इस बार वीकेंड का वार शनिवार और रविवार को नहीं बल्कि शुक्रवार और शनिवार को प्रसारित हो रहा है जब सलमान खान आते हैं। सलमान खान जिस दिन आते हैं बाकी दिनों की अपेक्षा उस दिन की टीआरपी ज्यादा रहती है लेकिन इस हफ्ते फैन्स के लिए परेशान करने वाली खबर आई है। सलमान को डेंगू हो गया है जिसकी वजह से इस हफ्ते करण जौहर शो को होस्ट करेंगे।
पिछले दिनों ये जानकारी सामने आई थी कि इस हफ्ते सलमान खान नजर नहीं आएंगे। उनकी जगह करण जौहर ले सकते हैं। अब ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान को डेंगू हो गया है। वह आने वाले एपिसोड में नहीं दिखेंगे। अभिनेता जब तक ठीक होकर नहीं आ जाते करण जौहर ही होस्ट करेंगे। हालांकि अभी तक सलमान खान या मेकर्स की ओर से इस पर आधिकारिक रूप से जानकारी सामने नहीं आई है।
करण इससे पहले बिग बॉस ओटीटी होस्ट कर चुके हैं। इसके अलावा उनका कॉफी विद करण तो हिट है ही। मेकर्स ने सलमान के विकल्प के रूप में करण जौहर को लिया है। देखना दिलचस्प होगा कि सलमान जिस तरह दर्शकों को टीवी स्क्रीन पर बांधे रखने में कामयाब रहते हैं, करण जौहर उसमें कितना सफल हो पाते हैं
बिग बॉस 16 की बात करें इस सीजन में साजिद खान, अब्दु रोजिक, टीना दत्ता, शालीन भनोट, सुंबुल तौकीर खान सहित अन्य कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं।