नो एंट्री की सीक्वल No Entry Mein Entry कब होगी शुरू? सलमान, अनिल कपूर और फरदीन खान की है मूवी

साल 2005 में रिलीज हुई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म नो एंट्री के सीक्वल बनने की खबरें पिछले साल से ही चर्चा में थी। सलमान खान, अनिल कपूर, फरदीन खान स्टारर इस कॉमिक फिल्म के सीक्वल ‘एंट्री में नो एंट्री’ को लेकर ये कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म पर इस साल काम शुरू हो सकता है। लेकिन ऐसा नहीं हुआ, अब लेखक और निर्देशक अनीस बज्मी ने फिल्म कब तक फ्लोर पर आएगी इस बारे बात की है।
अनीज बज्मी ने कहा है कि फिल्म नो एंट्री के सीक्वल को लेकर साल के अंत सभी चीजें साथ लाने और सीक्वल की तैयारी की कोशिश है। अनीस ने कहा कि सब कुछ ठीक रहा था तो अगले साल जनवरी महीने में एंट्री में नो एंट्री की शूटिंग शुरू हो सकती है। इस बात की पुष्टि के बाद अनीस ने फिल्म की कहानी को लेकर कहा कि जहां नो एंट्री खत्म हुई थी वहीं से सीक्वल फिल्म की कहानी जारी रहेगी। और हम कहानी को आगे ले जाने के लिए सलमान, अनिल और फरदीन से बात करेंगे।
फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर अनीस बज्मी ने कहा कि इसे बनाने के लिए इतना लंबा समय लेने की वजह स्क्रिप्ट रही। डायरेक्टर ने कहा स्क्रिप्ट पर लंबे समय से काम चल रहा था क्योंकि हम इस पार्ट को पहली वाली फिल्म से भी ज्यादा दमदार बनाना चाहते थे। यही नहीं इस स्क्रिप्ट की कहानी सलमान खान और फरदीन खान को दोनों को बेहद पसंद भी आई है अनिल कपूर को अभी स्क्रिप्ट पढ़ाना बाकी है।
इस सीक्वल को लेकर बज्मी का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि पहले पार्ट की एक्ट्रेस जिनमें बिपाशा बसु, लारा दत्ता भूपति, ईशा देओल तख्तानी और सेलिना जेटली जैसे कलाकार शामिल थे, वे भी अगली कड़ी का हिस्सा हों, लेकिन यह सब कुछ अभी आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।
अनीज बज्मी की इस साल रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया के तीसरे पार्ट को लाने के सवाल पर डायरेक्टर ने कहा, अगर उन्हें इसके लिए बेहतरीन स्क्रिप्ट मिलती है तो जरूर इसके बारे में सोच सकते हैं।
अनीज बज्मी की इस कॉमेडी हॉरर फिल्म साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है। डायरेक्टर ने कहा हॉरर कॉमेडी जॉनर उन्हें पसंद है और Bhool Bhulaiyaa 2 की सफलता के बाद इस फिल्म की तीसरी पारी के लिए विचार किया जा सकता है।