एक्स गर्लफ्रेंड की फोटोज आखिर करण कुंद्रा ने इंस्टा से क्यों नहीं डिलीट कीं

टीवी एक्टर करण कुंद्रा वर्क फ्रंट के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले करण अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कुछ न कुछ पोस्ट करके फैंस के साथ टच में बने रहते हैं। हाल ही में एक्टर से पूछा गया कि उन्होंने सोशल मीडिया से अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की तस्वीरें डिलीट क्यों नहीं की हैं?इस सवाल के जवाब में करण कुंद्रा ने कहा, ‘जिंदगी सोशल मीडिया पर नहीं है, जिंदगी वहां है जहां मैं जीता हूं, जहां मैं काम करता हूं, और क्या वहां से चीजें डिलीट करना जरूरी है?’ करण कुंद्रा ने कहा कि वह कभी भी जिंदगी में पलटकर नहीं देखते हैं। करण से पूछा गया कि इतनी सारी बातें कहे जाने पर भी वह अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर खामोश क्यों हैं?
इस सवाल के जवाब में करण कुंद्रा ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में तंज कसते हुए कहा, ‘रायता फैलाना बहुत आसान होता है लेकिन कोई समेटने वाला भी चाहिए।’ करण कुंद्रा ने कहा कि उनके बारे में होने वाली बकवास बातों और उन पर लगाए जा रहे आरोपों से वह प्रभावित नहीं होते हैं।
बता दें कि बिग बॉस सीजन 15 का हिस्सा रह चुके करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश इसी सीजन की विनर बनी थीं। इसके बाद करण कुंद्रा रियलिटी टीवी शो ‘लॉकअप’ में भी नजर आए थे। इन दोनों ही शोज को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। करण कुंद्रा Kitani Mohabbat Hai, Yeh Kahan Aa Gaye Hum, MTV Roadies 12, Dil Hi Toh Hai, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai जैसे तमाम सुपरहिट शोज कर चुके हैं।