राकेश बापट और शमिता शेट्टी के बीच बढ़ीं दूरियां , पोस्ट लिखकर ब्रेकअप की दी जानकारी

शमिता शेट्टी और राकेश बापट का कनेक्शन ‘बिग बॉस ओटीटी’ से शुरू हुआ था। जहां वो पहली बार मिले। शो में उनके बीच नजदीकियां दिखीं और एक दूसरे के प्रति खुलेआम प्यार जताया। बाहर आने के बाद भी वो कई इवेंट्स और पार्टियों में साथ दिखते थे। फैन्स ने उन्हें #ShaRa नाम दिया। पिछले कुछ समय से उनके बीच अनबन की खबरें आ रही थीं। बीच में उनके बीच सुलह भी हो गई लेकिन फिर अलग हो गए। अब शमिता और राकेश ने ब्रेकअप का ऐलान कर दिया है। दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर ये जानकारी दी है।
शमिता ने बताया कि वो और राकेश अब रिलेशनशिप में नहीं हैं। उन्होंने फैन्स से गुजारिश की है कि जिस तरह उनका प्यार मिला है वो उसे वैसे ही बरकरार रखें। शमिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘मुझे लगता है यह स्पष्ट करना जरूरी है…राकेश और मैं अब साथ नहीं हैं… कुछ समय से नहीं हैं, अपना प्यार यूं हीं हम पर बरसाते रहें। यही पॉजिटिविटी है। आप सभी का प्यार और आभार।’
शमिता के बाद राकेश बापट ने भी इंस्टा स्टोरी शेयर किया और ब्रेकअप के बारे में बताया। उन्होंने लिखा, ‘मैं आपके साथ साझा करना चाहता हूं कि अब शमिता और मैं साथ में नहीं है। किस्मत ने हमें बहुत ही असामान्य परिस्थितियों में मिलाया। इतने प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया ShaRa फैमिली। एक प्राइवेट पर्सन होने के नाते मैं यह सार्वजनिक तौर पर ऐलान नहीं करना चाहता था कि हम अलग हो गए हैं। हालांकि मुझे महसूस हुआ कि अपने फैन्स को इसकी जानकारी देनी चाहिए। मुझे इस बात का ध्यान है कि इससे आपका दिल टूट जाएगा लेकिन उम्मीद है आप अलग होने के बावजूद प्यार बरसाते रहेंगे।