एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन का मैसेज सुष्मिता सेन, ललित मोदी के रिलेशनशिप के बीच वायरल

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल काफी सालों तक रिलेशनशिप में रहे। भले ही रोहमन, सुष्मिता से छोटे थे, लेकिन फैंस को उनकी जोड़ी काफी पसंद थी। इतना ही नहीं, फैंस तो दोनों को परफेक्ट जोड़ी कहते थे। हालांकि कुछ समय पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया। सुष्मिता ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इस बारे में बताया। फैंस को ये खबर सुनकर काफी बुरा लगता था, लेकिन दोनों ने जिस मैच्योरिटी से ब्रेकअप को हैंडल किया, उसकी सबने तारीफ की थी। इतना ही नहीं ब्रेकअप के बाद भी रोहमन और सुष्मिता को साथ में टाइम स्पेंड करते देखा है। वहीं कुछ दिनों पहले ललित मोदी ने अनाउंस किया कि वह सुष्मिता के साथ रिलेशनशिप में हैं। इसके बाद कई लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल किया।
सुष्मिता ने भी सभी को मुंहतोड़ जवाब दिया। अब इसी बीच रोहमन ने एक वीडियो शेयर किया है और प्यार करने वालों को एक सलाह दी है। वीडियो में रोहमन कहते हैं, ‘यार सब प्यार में इतने दुखी क्यों हो? बहुत ज्यादा एक्सपेक्ट करते हो यार अपने पार्टनर से। आपके पार्टनर को पहले ही कई चीजें हैं करने को। आप क्यों ये एक्सपेक्ट कर रहे हो कि वह आपको कंपलीट करे। आप खुद क्यों नहीं कंपलीट होते। क्यों किसी से उम्मीद करना, खुद खुश रहो और आपको खुद के अलावा कोई और खुश नहीं कर सकता। ऐसा मत करिए और किसी और को परेशान मत करो, किसी से ठेका नहीं लिया तुम्हें खुश करने का। तो बस खुश रहो।’वीडियो शेयर कर रोहमन ने लिखा, ‘कोई आपको पूरा नहीं सकता, सिर्फ आपके अलावा।’ फैंस को रोहमन की बात काफी पसंद आई। सभी उनके शांत और ऐसे समझदार बिहेवियर की तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ फैंस कमेंट कर रहे हैं कि वह सुष्मिता के लिए परफेक्ट थे।
सुष्मिता को गोल्ड डिगर कहने वालों को एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिए जवाब दिया था। उन्होंने लिखा था, ‘ये देखकर बुरा लगता है कि कैसे हमारे आस-पास के लोग इतने नाखुश और नेगेटिव होते जा रहे हैं। कुछ बुद्धिजीवी अपनी मूर्खता से…अज्ञानी अपने चीप और कभी-कभी फनी गॉसिप करते हैं। ऐसे दोस्त जिन्हें मैं कभी नहीं मिली अपना ओपीनियन देते हैं। मेरा करेक्टर बताते हैं और मुझे गोल्ड डिगर कहते हैं।
‘मैं गोल्ड से ज्यादा गहरा डिग करती हूं और ये सब जानते हैं कि मुझे डायमंड्स पसंद है और आज भी मैं उन्हें खुद के लिए खुद खरीदती हूं। मुझे जो सपोर्ट कर रहे हैं और मुझे प्यार कर रहे हैं, उनसे मैं बेहद प्यार करती हूं। मैं वो सूरज हूं जो पूरी तरह से मेरे अस्तित्व और मेरे विवेक में केंद्रित है।’