डेविड धवन अस्पताल से डिस्चार्ज होकर लौटे घर, सेहत में सुधार,

वरुण धवन के पिता डेविड धवन की तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था लेकिन अब उनकी सेहत में सुधार है और उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया है। दिग्गज डायरेक्टर डेविड धवन को एडवांस स्टेज डायबिटीज है और इसी के चलते उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और उनकी हेल्थ भी तेजी से बेहतर हो रही है।
डेविड धवन के बेटे वरुण धवन ने हाल ही में अपने पिता के साथ नाच पंजाबन का स्टेप करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। वरुण धवन की अपने पिता के साथ बहुत कमाल की ट्यूनिंग है और दोनों कई बार साथ में मौज-मस्ती करते हुए नजर आ जाते हैं। डेविड धवन के निर्देशन में बनी कई फिल्मों में वरुण धवन बतौर लीड एक्टर भी नजर आ चुके हैं।
पिता डेविड धवन की तबीयत बिगड़ने की खबर सुनते ही वरुण धवन शूटिंग सेट से निकल गए थे। वरुण धवन की फिल्म जुग जुग जियो 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। वरुण धवन इन दिनों अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। हालांकि पिता की सेहत में सुधार होने और उनके वापस घर लौटने की खबर मिलने के बाद वरुण वापस काम पर लौट गए हैं।
‘अब मैं बेहतर हूं।’ उनके नजदीकी दोस्त रतन जैन ने कहा, ‘डेविड धवन की सेहत में सुधार है और वह घर पर आराम कर रहे हैं।’ मालूम हो कि डेविड धवन बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्देशकों में गिने जाते हैं। उन्होंने कई सुपरहिट कॉमेडी फिल्में बनाई हैं और लंबे वक्त तक गोविंदा के साथ काम किया है।