सब्यासाची के कलेक्शन में जूरी मेंबर दीपिका पादुकोण ने में ढाया कहर,

कान फिल्म फेस्टिवल का हर साल फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। इस इंटरनॅशनल फिल्म फेस्टिवल में पूरी दुनिया भर से कई फिल्मों का प्रीमियर होता है। कान फिल्म फेस्टिवल में फिल्मों के साथ-साथ रेड कारपेट पर भी बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सितारे अपना जलवा बिखेरते हैं। इस बार इंडिया के लिए बहुत ही प्राउड मोमेंट हैं, क्योंकि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को जूरी मेंबर्स की लिस्ट में शामिल किया गया है। हाल ही में जूरी दीपिका के कान फिल्म फेस्टिवल से उनका पहला लुक सामने आया है।
दीपिका पादुकोण कान फिल्म फेस्टिवल में कैसा आउटफिट चुनती हैं इसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब ये इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि दीपिका ने कान फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन पर सब्यासाची का कलेक्शन पहना। सब्यासाची ने जहां दीपिका का पहला लुक अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। दीपिका पादुकोण ने कान फिल्म फेस्टिवल के मौके पर हल्के ग्रीन रंग की पैंट के साथ व्हाइट प्रिंटेड सैटिन शर्ट कैरी की है। इसके साथ दीपिका पादुकोण ने गले में हैवी ज्वेलरी और कानों में छोटे इयरिंग्स पहने हुए हैं। उन्होंने अपने मेकअप को लाइट ही रखा है और अपने ओवरऑल लुक के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को स्कार्फ से बांधा हुआ है

कान फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण का ये लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। फैन्स एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये आउटफिट बहुत ही खूबसूरत है दीपिका का और वह हमेशा की तरह बहुत ही प्यारी लग रही हैं’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये देखकर बहुत ही खुशी हुई कि दीपिका इंडियन फैशन ब्रांड को रिप्रेजेंट कर रही हैं। वह इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर भी अपनी सादगी को नहीं छोडती’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘आप बहुत ही ग्लैमरस लग रही हैं’।
इससे पहले दीपिका पादुकोण सभी जूरी मेंबर्स के साथ डिनर करने के लिए पहुंची थीं। जहां एक्ट्रेस ब्लैक शिमर शॉर्ट ड्रेस में नजर आई थीं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। दीपिका के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन, नवाजउद्दीन सिद्दी की, तमन्ना भाटिया, नयनतारा हिना खान सहित कई सितारे कान फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेरेंगे।