शहनाज गिल को सलमान खान के साथ शूट करते वक्त आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 में एक दूसरे से मिले। दोनों वहां दोस्त बने और इसके बाद शहनाज को सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार हो गया। हालांकि सिद्धार्थ ने हमेशा शहनाज को दोस्त बताया है। लेकिन शहनाज हर शो से लेकर इवेंट तक में ये बात सबके सामने कबूलती थीं कि वह सिद्धार्थ से प्यार करती हैं। सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज काफी टूट गई थीं। हालांकि अब वह वापस काम में बिजी होकर खुद को संभाल रही हैं। हाल ही में शहनाज ने कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग शुरू की है। सेट से शहनाज की फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
अब इस बड़े प्रोजेक्ट को मिलने से और सलमान खान के साथ काम करने से शहनाज काफी खुश और एक्साइटेड हैं। हालांकि इस दौरान उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला की भी काफी याद आई। शहनाज काफी इमोशनल हो गई थीं और वह अपने आंसू तक नहीं रोक पाई थीं।
शहनाज आज अपने सपने पूरे कर रही हैं, लेकिन वह ऐसे मौके पर सिद्धार्थ शुक्ला को काफी मिस कर रही थीं। हालांकि शहनाज ने ये महसूस किया कि सिद्धार्थ उनके साथ ही हैं। शहनाज ने काफी हिम्मत रखी और अब वह अपने सपनो को पूरा करेंगी वो भी सिद्धार्थ के साथ
कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सलमान ने शहनाज को फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के लिए अप्रोच किया था। इतना ही नहीं उन्होंने शहनाज को ये भी कहा कि वह अपने हिसाब से अपनी फीस डिसाइड कर सकती हैं। आम तौर पर प्रोड्यूसर्स एक्टर्स से फिल्म की फीस के लिए बात करते हैं, लेकिन सलमान ने शहनाज से कहा है कि वह जितनी चाहें फीस मांग सकती हैं। हालांकि इस बारे में ना तो सलमान और ना ही शहनाज की तरफ से कोई ऑफिशयल स्टेटमेंट आया है।