अक्षय कुमार ने फोन पर क्या कहा कंगना को, कंगना रनौत का अजय देवगन पर भी गुस्सा

कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और एक्ट्रेस इन दिनों जमकर अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब कंगना रनौत से अजय देवगन के ‘Bollywood Bonhomie’ (बॉलीवुड की खुशमिजाजी) वाले बयान पर रिएक्शन मांगा गया और पूछा गया कि क्या वाकई ऐसा है और सभी एक दूसरे को सपोर्ट करके चलते हैं तो एक्ट्रेस का रिएक्शन काफी एग्रेसिव था।
कंगना रनौत ने कहा, ‘लेकिन अजय देवगन कभी भी मेरी फिल्म को प्रमोट नहीं करेंगे। वो दूसरी फिल्मों को प्रमोट करेंगे लेकिन मेरी फिल्म को नहीं करेंगे। अक्षय कुमार ने मुझे कॉल किया और चुपचाप से बताया कि पता है मुझे तुम्हारी ‘थलाइवी’ बहुत अच्छी लगी, लेकिन उन्होंने मेरी फिल्म का ट्रेलर ट्वीट नहीं किया।’ ऐसा क्यों है पूछे जाने पर कंगना रनौत ने कहा कि इसका जवाब उन्हीं से मांगा जाना चाहिए।
कंगना रनौत ने कहा, ‘आपको ये तो उनसे पूछना चाहिए। मैं उनकी तरफ से जवाब नहीं दे सकती। मिस्टर बच्चन ने मेरी फिल्म का ट्रेलर ट्वीट किया और फिर तुरंत ही उसे डिलीट कर दिया। आप शायद मुझसे पूछ सकते हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया लेकिन मुझे नहीं पता। आपको ये सवाल उनसे पूछना होगा।’ बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में हाल ही में लिखा था कि उन्हें उनकी एक सोशल मीडिया पोस्ट के नोटिस मिल गया था।
बात करें कंगना रनौत के बॉलीवुड सितारों पर गुस्से की तो इसी इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘अजय देवगन जाते हैं और एक फीमेल सेंट्रिक फिल्म (गंगूबाई काठियावाड़ी) में काम करते हैं। लेकिन क्या वह मेरी फिल्म में भी ऐसा कोई रोल करेंगे? मैं उनकी बहुत ज्यादा आभारी रहूंगी और कहीं ज्यादा ग्रेटफुल रहूंगी अगर वो ऐसा करते हैं। अगर वो भी मेरी फिल्म को सपोर्ट करें जैसे अर्जुन रामपाल ने किया।’
कंगना रनौत ने कहा, ‘जाहिर तौर पर ये तो दिख ही रहा है कि वह ऐसा नहीं करेंगे। मुझे लगता है कि सभी एक्टर्स को मुझे सपोर्ट करना चाहिए जैसे मैं उन्हें करती हूं। ‘The Kashmir Files’ और ‘Shershah’ जैसी फिल्मों को सपोर्ट करने वाली मैं पहली शख्स थी। मैंने सिद्धार्थ मल्होत्रा और करण जौहर तक के काम की तारीफ की है। मैंने खुलकर ये काम किया है, ना कि चुपचाप से किसी को फोन कॉल की हैं।’