मशहूर और दिग्गज संगीतकार एआर रहमान की बेटी खतीजा की शादी की पहली तस्वीर आई सामने, जानिये पूरा बिस्तार से

हिंदी सिनेमा के मशहूर और दिग्गज संगीतकार एआर रहमान आज पूरी दुनिया में अपना नाम कमा चुके हैं। रहमान के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इस वक्त एआर रहमान के घर में इस वक्त खुशियों का माहौल है। जी हां, दिग्गज सिंगर एआर रहमान की बेटी खतीजा ने शादी कर ली है। बेटी की शादी की खबर खुद रहमान ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है। रहमान के शादी की खबर का ऐलान करते ही सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर स्टार्स तक उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं।
एआर रहमान की बेटी खतीजा ने रियासदीन रियान से शादी रचा ली हैं। रियान पेशे से एंटरप्रिन्योर और एक ऑडियो इंजीनियर हैं। रहमान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी की शादी की पहली तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने लोगों की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया अदा किया। तस्वीर शेयर करते हुए रहमान ने कैप्शन में लिखा है, ‘ईश्वर कपल को आशीर्वाद दें..आपकी शुभकामनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद।’ इस पोस्ट के सामने आते ही सोशल मीडिया पर बधाई की बाढ़ आ गई है। हर कोई उन्हें बेटी की सुखी वैवाहिक जीवन की कामना करते हुए बधाई दे रहा है। अबतक इस तस्वीर को लाखों से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं। इस शादी में उनके रहमान और रियान के करीबी रिश्तेदार मौजूद थे।
वहीं अब खतीजा रहमान और रियान के लुक की बात करें तो शादी के दौरान दोनों काफी रॉयल लग रहे थे। दोनों ने अपनी शादी के दिन सफेद रंग में आउटफिट में में दिखाई दे रहे हैं। खतीजा ने फ्लोरल कुर्ता और रियान ने सफेद शेरवानी पहनी है। साथ ही खतीजा हिजाब पहने नजर आ रही हैं। वहीं जहां खतीजा और रियान सोफे पर बैठे हुए हैं। वहीं उनके पीछे रहमान अपनी पत्नी और दो बच्चे अम्मान और रहीमा संग फैमिली फोटो में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। फ्रेम में ए आर रहमान की दिवंगत मां करीमा की तस्वीर भी नजर आ रही है।
खतीजा रहमान ने 29 दिसंबर को रियासदीन शेख मोहम्मद से सगाई की थी। इसी दिन खतीजा का बर्थडे भी था। वहीं कम लोह ही जानते हैं कि एआर रहमान की बेटी खतीजा भी एक सिंगर हैं और उन्होंने तमिल फिल्मों के लिए कुछ गाने गाए हैं