केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी MNS प्रमुख राज ठाकरे से मिलने मुंबई में देर रात पहुंचे

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने रविवार देर रात महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे से मुंबई में उनके आवास पर मुलाकात की। उन्होंने इस मुलाकात से जुड़ी तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि यह एक पारिवारिक भेंट थी, जिससे राजनीति का दूर-दूर तक कोई लेना-देना नहीं है। बता दें कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की राज ठाकरे के साथ करीब 2 घंटे बैठक हुई
संवाददाताओं से गडकरी ने MNS प्रमुख के परिवार के साथ अपने पुराने संबंधों की ओर इशारा करते हुए कहा कि वह उनके निमंत्रण पर उनके घर आए थे। उन्होंने कहा, ‘यह एक राजनीतिक बैठक नहीं थी। राज ठाकरे और उनके परिवार के सदस्यों के साथ 30 साल से मेरे अच्छे संबंध हैं। मैं उनका नया घर देखने और उनकी मां का हाल जानने आया था। यह एक पारिवारिक यात्रा थी, राजनीतिक नहीं।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री गडकरी और राज ठाकरे के बीच हुई इस बैठक को अहम माना जा रहा है, जबकि भाजपा और MNS गठबंधन पर चर्चा हो रही है। वहीं शनिवार को गुड़ीपड़वा के अवसर पर रैली में राज ठाकरे ने भाजपा को साफ्ट कार्नर दिया था। बीते दिन उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को मस्जिदों से लाउड स्पीकर हटवाने की चेतावनी दी थी, जिसमें उन्होंने कहा कि अगर मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटे तो वह मस्जिदों के गेट पर लाउडस्पीकर लगवाकर हनुमान चालीसा पढ़वाएंगे।