अपने पहले बच्चे को लेकर वाइफ के अबॉर्शन तक का ले लिया था फैसला : अर्जुन बिजलानी

एक्टर अर्जुन बिजलानी और उनकी वाइफ नेहा स्वामी इन दिनो स्टार प्लस के शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में बतौर सेलिब्रिटी कपल नजर आ रहे हैं। शो के दौरान एक्टर ने अपनी लाइफ का वह किस्सा बताया जब वे फाइनेंशियल प्रॉब्लम के चलते अपने पहले बच्चे को इस दुनिया में लाने के लिए तैयार नहीं थे और पत्नि के प्रेग्नेंसी का पता चलने पर ऑबर्शन तक का फैसला ले लिया था।
स्मार्ट जोड़ी के मेकर्स ने शो का एक नया प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में अर्जुन कहते हुए दिख रहे हैं कि उन्हें अपनी वाइफ की प्रेग्नेंसी के बारे में उस वक्त पता चला जब वे फाइनेंशियली स्ट्रगल कर रहे थे और इस कारण से दोनों पति-पत्नि ने डिसाइड किया कि वे अपना पहला बच्चा इस दुनिया में नहीं लाएंगे और यही ठीक रहेगा। अर्जुन ने कहा, “हमारी शादी हुए एक साल ही हुआ था और हमे पता चला कि नेहा प्रेग्नेंट है। वो एक-देढ़ साल है ना मैं काम नहीं कर रहा था, उस टाइम पर। तो जाहिर सी बात है कि बच्चे की एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी होती है। तो हम इस चीज को आगे नहीं ले जाना चाहते थे।”
अर्जुन को सारी बताते हुए देख नेहा इमोशनल हो गईं और उनकी आखों में आंसू आ गए। अर्जुन ने अपनी बात आगे बढाते हुए कहा, “नेहा मानी, रोई। फाइनली मैंने सोच लिया था क्योकि मेरे अकाउंट में 40-50000 रूपये ही बचे थे, मैं क्या ही बच्चा करता यार। हम पहुंचे हॉस्पिटल कि हम नहीं करेंगे उसे”। प्रोमो में अर्जुन इतनी ही बताते दिखे। हॉस्पिटल पहुंचने के बाद अंत में क्या हुआ ये शो देखने के बाद ही पता चलेगा।
अर्जुन और नेहा लंबे समय तक एक-दूसरे को डेटिंग करने के बाद 20 मई, 2012 को शादी के बंधन में बंध गए थे। जिसके बाद दोनों 21 जनवरी, 2015 को एक बेटे के पैरेंट्स बने। जिसका नाम आयान है।