तीन दिन पहले रवाना हुए प्रभास विदेश, इस जगह मना रहे दोस्तों संग वेकेशन

इन दिनों अपनी फिल्म ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) को लेकर अभिनेता प्रभास (Prabhas) खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म को दर्शकों से एक ओर जहां खूब प्यार मिल रहा है तो वहीं क्रिटिक्स की ओर से मिक्स रेटिंग्स मिली हैं। किसी ने फिल्म को काफी अच्छा बताया है तो किसी ने एवरेज। इस बीच प्रभास को लेकर एक अपडेट आया है। फिल्म राधे श्याम की रिलीज के पहले ही प्रभास ने देश छोड़ दिया था और वो अपने दोस्तों के साथ वेकेशन के लिए चले गए थे।
प्रभास, 10 मार्च को अपने दोस्तों के साथ वेकेशन के लिए इटली चले गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र ने बताया कि राधे श्याम की रिलीज से पहले ही प्रभास इटली चले गए थे। प्रभास वहां अपने दोस्तों के साथ वक्त बिताएंगे और 10 दिन बाद वापस आएंगे। वापसी के बाद वो सालार, प्रोजेक्ट के और आदिपुरुष के साथ ही बाकी फिल्मों के शूट में बिजी हो जाएंगे
बता दें कि फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े नजर आ रही हैं। फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है। प्रभास और पूजा की इस फिल्म को वर्ल्डवाइड अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और फिल्म दो दिन में दुनियाभर से करीब 119 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। वहीं तेलुगु बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 2 दिन में 59.33 करोड़ रुपये का आंकड़ा हासिल कर चुकी है। हालांकि हिंदी पट्टी में फिल्म की कमाई धीमी हो रही है।
गौरतलब है कि फिल्म राधे श्याम का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। हालांकि ब मेकर्स के लिए एक बड़ी परेशान करने वाली बात सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ वेब साइट्स के साथ ही टोरेंट पर राधे श्याम लीक हो गई है। बताया जा रहा है कि फिल्म एचडी में लीक हुई है। फिल्म के लीक होने से फिल्म के बिजनेस को काफी नुकसान हो सकता है। फिल्म के लीक होने की वजह से फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर भी बुरा असर पड़ सकता है।