आस्ट्रेलिया के इस बल्लेबाज के रिप्लेसमेंट के तौर पर हुए शामिल, ससेक्स काउंटी क्रिकेट क्लब से जुड़े चेतेश्वर पुजारा,

गुरुवार को ससेक्स क्रिकेट ने भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को कंट्री चैंपियनशिप और रायल लंदन वनडे कप कम्पीटिशन के लिए साइन किया है। पुजारा को आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ट्रेविस हेड के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया गया है। उन्होंने क्लब से अपना कांट्रैक्ट खत्म करने की मांग की थी। इसके पीछे उन्होंने अपने बढ़ते हुए अंतर्राष्ट्रीय अनुबंध और अपने आने वाले बच्चे का कारण दिया था।
ससेक्स क्रिकेट द्वारा साइन किए जाने के बाद भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने कहा “मैं आने वाले सत्र के लिए ऐतिहासिक ससेक्स काउंटी क्रिकेट क्लब का हिस्सा बनकर उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं जल्द ही ससेक्स परिवार के जुड़ जाऊंगा।

“पिछले कुछ वर्षों में मैंने हमेशा यूके में काउंटी क्रिकेट खेलते हुए अपने समय का आनंद लिया है, इसलिए नए कार्यकाल का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं उम्मीद है क्लब की सफलता में, मैं अपना योगदान दूंगा”
इस मौके पर ससेक्स क्रिकेट क्लब की तरफ से आधिकारिक बयान जारी कर कहा गया कि हम टीम में एक अनुभवी अंतरराष्ट्रीय शीर्ष क्रम के बल्लेबाज का स्वागत करते हैं।
आपको बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में चेतेश्वर पुजारा को भारतीय टीम में जगह नहीं मिली थी। घरेलू क्रिकेट रणजी में भी वे अपने टीम के लिए खास कमाल नहीं कर पाए थे। उन्होंने सौराष्ट्र के लिए खेलते हुए 3 मुकाबलों की 5 पारियों में केवल दो अर्धशतक लगाए थे।